Monday, October 5, 2020

राहुल का मोदी सरकार पर हमलाः किसानों और Hathras पीड़िता के साथ अन्याय पर चुप क्यों हैं पीएम

नई दिल्ली। कृषि कानूनों से लेकर हाथरस घटना ( Hathras Case ) तक विपक्ष लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटा है। कांग्रेस नेता राहुल गांघी ( Rahul Gandhi ) ने एक बार फिर मंगवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए मोदी सरकार पर तीखा हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा- देश देख रहा है कि हाथरस पीड़िता के परिजनों के साथ क्या हो रहा है, लेकिन पीएम चुप हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी ना तो देश के किसानों के साथ हैं और ना ही हाथरस पीड़िता के साथ।

सुप्रीम कोर्ट में यूपी सरकार का हलफनामा, हिंसा के डर से रात में की पीड़िता की अंत्येष्टि

कोर्ट में एक बार फिर होगा निर्भया केस के वकीलों का आमना-सामना, हाथरस मामले में जानें कौन लड़ेगा किसका केस

कृषि कानूनों के खिलाफ राहुल गांधी का हल्ला बोल जारी है। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने पंजाब से इस कानून के खिलाफ ट्रैक्टर रैली की शुरुआत की है। मंगलवार को हरियाणा में प्रवेश कर रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि हमारी ये यात्रा मोदी सरकार के तीन काले कानूनों के खिलाफ है।

उन्होंने कहा कि ये मौजूदा सिस्टम को खत्म करने का तरीका है, पहले नोटबंदी, फिर जीएसटी और अब ये कानून लाकर मोदी सरकार गरीब और मध्यमवर्गीय लोगों को कमर तोड़ रही है।

राहुल ने कहा कि हम पंजाब और हरियाणा के किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं। हाथरस घटना को लेकर राहुल गांधी ने कहा मुझे धक्का लगना कोई बड़ी बात नहीं है। न्याय और इंसाफ के लिए धक्के खाने को तैयार हूं।

उन्होंने किसी के बेटे या बेटी की हत्या हो जाए। फिर मां-बाप को बंद कर दिया जाए और डराया जाए कि सब चले जाएंगे हम बचेंगे। ऐसे राज्य में भला आम लोगों की क्या स्थिति है।

चीन ने ले ली 1200 स्क्वायर किमी जमीन
राहुल गांधी ने चीन के मसले पर भी पीएम मोदी को जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि पीएम ने कहा था कि देश की जमीन किसी ने नहीं ली, लेकिन 1200 स्क्वायर किमी. जमीन चीन ने ली है। चीन जानता है कि मोदी सिर्फ अपनी इमेज की रक्षा करता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3noYh78