Saturday, January 8, 2022

3 साल तक टॉर्चर हुई ये एक्ट्रेस, कहा, 'बॉलीवुड में किसी ने साथ नहीं दिया'

संजय दत्त और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ‘मुसाफिर’ में अपने एक गाने को लेकर कोयना मित्रा खूब चर्चा में आई थीं। 2004 में आई इस फिल्म में उनका गाना ‘साकी-साकी’ खूब हिट भी हुआ। उन्होंने कई फिल्मों में काम भी किया, लेकिन अचानक ही वो लंबे समय तक इंडस्ट्री से गायब रहीं और फिल साल 2019 में बिग बॉस में नजर आयीं। उन्हें 2019 में अंतिम बार टीवी के सबसे विवादित शो बिग बॉस सीजन 13 में देखा गया था। हालांकि, शो में कोयना का सफर ज्यादा समय तक नहीं चला। 14 दिनों के बाद वो घर से बेघर हो गईं। उन्होंने इंडस्ट्री से गायब होने को लेकर मीडिया के सामने अपनी बात रखी है।

हे बेबी, अपना सपना मनी-मनी, अगर और रोड़ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं कोयना मित्रा ने हाल ही में एक मीडिया चैनल से बात की। उन्होंने बातचीत के दौरान बॉलीवुड में ‘नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म को लेकर कुछ खुलासे भी किये। उन्होंने कहा - "मैं इस बात से सहमत हूं कि फिल्म जगत में नेपोटिज्म और ग्रुपिज्म चलता है। मैंने लोगों का हर तरह का बर्ताव सहा है। एक समय था, जब आउटसाइडर होने के बावजूद भी मुझे बड़े-बड़े ब्रेक मिलते थे, लेकिन दूसरी तरफ जब मुझे उनकी सबसे ज्यादा जरूरत थी, उस समय इंडस्ट्री से एक भी इंसान मेरे लिए नहीं खड़ा हुआ। इंडस्ट्री से हमेशा मुझे ये शिकायत रहेगी कि उन्होंने खुलकर मेरा साथ नहीं दिया। जब मैं यहां आई थी, तो यहां के तौर तरीकों से वाकिफ नहीं थी। उस दौरान नहीं पता था कि आपको अपनी सर्जरी के बारे में खुलकर बात नहीं करनी चाहिए थी।"

उनसे जब पूछा गया कि क्या उन्हें अपनी प्लास्टिक सर्जरी से कोई मलाल है, तो उन्होंने कहा, "मुझे अपनी प्लास्टिक सर्जरी का कोई अफसोस नहीं है। ये मेरा फैसला था, और इससे बाकी लोगों को क्या तकलीफ हो रही है, मुझे समझ नहीं आ रहा। मेरा चेहरा, मेरी लाइफ, मैं इसके साथ जो भी करूं, इससे लोगों का क्या लेना देना।"

यह भी पढ़े - उर्फी जावेद इस नए स्टाइल पर बोले ट्रोल, 'ये पहनने की क्या जरूरत थी'
यह भी पढ़े - ट्रोलर्स ने की स्वरा भास्कर के मरने की कामना, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3q5baXu