Saturday, January 1, 2022

जैकलीन फर्नांडिस के साथ रिलेशन पर ठग सुकेश चंद्रशेखर का आया चौंकाने वाला बयान

करोड़ो की ठगी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने उनपर लगे कई आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। सुकेश चंद्रेशेखर ने अपने वकील के जरिए एक खत लिखा है। इस खत में उन्होंने अपने ऊपर लगे कई आरोपो पर सफाई दी है। सबसे पहले तो उन्होंने खुद को ठग कहे जाने पर आपत्ति जताई है। दरअसल उन पर रैनबैक्सी के मालिक की पत्नी से 215 करोड़ रुपए की ठगी का आरोप लगा है जिसे उन्होंने खारिज किया।

उन्होंने कहा कि ”मैं एक कॉरपोरेट लॉबिस्ट रहा हूं जिसने राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई कॉरपोरेट घरानों के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि मैं 20 साल की उम्र से इस तरह के धंधे से जुड़ा हूं, मैं कई राजनीतिक दलों और बड़े कारोबारियों और परिवारों के बहुत करीब रहा हूं।”

जब बात जैकलीन फर्नांडिस की आई तो सुकेश चंद्रशेखर ने लैटर में लिखा है कि वो औऱ जैकलीन फर्नांडिस एक रिलेशन में थे और रिलेशनशिप में गिफ्ट देना निजी मामला हो जाता है। सुकेश का दावा है, “मैं जैकलीन के साथ रिलेशन में था और यही कारण है कि मैंने एक्ट्रेस को गिफ्ट दिए हैं। इस मामले से जैकलीन का कोई लेना-देना नहीं है।”

वहीं, जैकलीन ने अपने एक बयान में आरोप लगाया है कि वह इस मामले में विक्टिम हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री को अपने जाल में फंसाने के लिए गृह मंत्री अमित शाह के मोबाइल नंबर को स्पूफ किया था।

यह भी पढ़ेंः सुभाष घई के लिए बीवी से बढ़कर है उनका ड्राइवर, "स्टार ड्राइवर" के नाम से जानते हैं लोग

इतना ही नहीं उन्होंने लेटर में आगे कहा है कि ”यदि किसी व्यवसायिक लेन-देन में कोई विवाद है, तो केवल उन मामलों में मेरी कथित संलिप्तता के कारण जो अभी भी विचाराधीन हैं, मुझे एक चोर या ठग नहीं कहा जा सकता है।” सुकेश ने कहा है, ”मैंने कॉरपोरेट लॉबिंग के जरिए हर साल कमीशन के रूप में कुछ हजार करोड़ रुपये कमाए हैं और मुझे किसी को धोखा देने या जबरन वसूली करने की कोई जरूरत नहीं है।”

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड इंडस्ट्री में ओमिक्रोन ने की एंट्री, एक्टर अर्जुन बिजलानी हुए इसके पहले शिकार

इन सबपर सफाई देते हुए सुकेश ने कहा कि मुझे फंसाया जा रहा है और यह सब उसके पॉलीटिलक रिलेशन के कारण हो रहा है। इतना ही नहीं उसने जेल प्रशासन पर भी जबरन वसूली का आरोप लगाया है। उसने बताया कि जेल के अधिकारियों को उसने 12.50 करोड़ रुपए दिए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/32So6GV