Monday, April 25, 2022

'प्रड्यूसर ने कहा हीरो के सामने अच्छी बनना, उसके कहने पर एक्टर को किया फोन, उसने कहा अकेले आकर मिलो, ये सुनकर टूट गई थी मैं', Isha Koppikar छलका दर्द

छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक इंडस्ट्री में कितने ऐसे स्टार्स और एक्ट्रेस हैं, जिनको अक्सर कास्टिंग काउच जैसी समस्याओं का सामना करना पड़ा या आज भी करना पड़ता है. कुछ सितारें अपने इस दर्द को सभी के बीच बयां कर देते हैं तो कुछ इन बातों को अपने अंदर ही कहीं दबा कर रखते हैं. आज हम एक ऐसी ही खूबसूरत एक्ट्रेस के बारे में बातने जा रहे हैं, जिनका करियर बाकी एक्ट्रेस की तरह आसान तो नहीं छू पाया, लेकिन उनके अभिनय के लोग आज भी दीवाने हैं.

उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें से कुछ चली तो कुछ फ्लॉप साबित हुई, लेनिक आज भी उनको ‘खल्लास गर्ल' के नाम से जाना जाता है. जी हां, हम एक्ट्रेस ईशा कोपिकर (Isha Koppikar) के बारे में बात कर रहे हैं. हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के बारे में कई बातें की.

यह भी पढ़ें: 'गुटखे की पीक से 70 साल पुराने हावड़ा ब्रिज की सेहत खराब हो रही है', जब IAS ऑफिसर ने Shahrukh, Akshay, Ajay और Amitabh से मांगा जवाब

साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि 'मुझे लगता है कि हम सभी की अपनी प्राथमिकताएं होती हैं. मेरे लिए काम से बड़ी मेरी जिंदगी है. मुझे आईने में खुद को देखने के बाद अच्छा महसूस करना है'. बता दें कि ईशा ने ‘कयामत’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’ और ‘क्या कूल हैं जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

यह भी पढ़ें: शादी की खबरों के बीच Siddharth Malhotra और Kiara Advani का हुआ ब्रेकअप?, सामने आई बड़ी वजह



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yfeE2JK