Saturday, October 24, 2020

महाराष्ट्र की पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस Corona Positive, संपर्क में आने वाले सभी लोगों को दी टेस्ट की सलाह

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के कद्दावर नेता देवेंद्र फडणवीस ( Devendra Fadanvis ) में कोरोना वायरस ( Corona Positive ) संक्रमण की पुष्टि हुई है। देवेंद्र फडणवीस ने खुद ट्वीट के जरिए ये जानकारी साझा की है। उन्होंने कहा है कि देश में जब से लॉकडाउन लगा है तब मैं लगातार काम कर रहा हूं, लेकिन अब भगवान चाहते हैं कि मैं कुछ समय के लिए आराम करूं।

उन्होंने कहा कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं चिकित्सकों की ओर से दी गई दवाईयों और नियमों का पालन करते हुए सेल्फ आइसोलेशन में हूं।

पाकिस्तान ने आतंकियों की मदद और जासूसी के लिए भेजा अपना क्वाडकॉप्टर, सेना के जवानों ने किया ढेर

यही नहीं बीजेपी नेता ने कहा कि मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध हैं कि वे भी अपने कोविड टेस्ट जरूर करवाएं और खुद का ध्यान रखें।

फडणवीस पिछले कुछ महीनों से बिहार का दौरा कर रहे थे। पार्टी ने उन्हें बिहार चुनाव प्रभारी की जिम्मेदारी सौंपी थी। इसी के चलते पिछले कुछ समय से वे लगातार बिहार का दौरा कर रहे थे।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में लगातार कोरोना वायरस का खतरा बढ़ रहा है। देश में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में भी देखने को मिल रहे हैं। वहीं बीजेपी की बात करें तो गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेता अब तक कोरोना से जंग लड़ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Hoy0Ge