Thursday, August 4, 2022

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने कहा- 'आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा'

सोशल मीडिया पर राखी और आदिल का एक वीडियो लायरल हो रहा है जिसमें राखी दिखाती नजर आ रही हैं। । यह मैसेज आदिल को सिद्धू मूसेवाला की मौत से जुड़े बिश्नोई गैंग ने भेजा है। राखी कह रही हैं कि मैं काफी सैड हूं, मेरे आदिल को धमकी भरे मैसेज आ रहे हैं। आदिल ने बताया कि दाउद हसन नाम के व्यक्ति ने उन्हें धमकी भरा मैसेज भेजा है। उसने राखी को ना छोड़ने पर आदिल को जान से मारने की धमकी दी है। वीडियो में राखी कहती दिख रही हैं कि प्यार करना कोई गुनाह है क्या जो तुम आदिल को मारोगे। मेरे आदिल को मारने से पहले मुझे मारना पड़ेगा। राखी इस मैसेज के आने के काफी दुखी हो जाती हैं और आदिल से कहती है, तुमने मुझे क्यों नहीं बताया। मैं शॉक्ड हूं। मुझे कोई क्यों तुमसे जुदा करना चाह रहा है। राखी के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

एक ने उनका मजाक उड़ाते हुए लिखा,'इनकी नौटंकी कभी खत्म नहीं होगी।'

एक अन्य यूजर ने लिखा है, बिग बॉस जल्द आने वाला है।

हालांकि इस वीडियो की क्या सच्चाई है, यह तो राखी और आदिल ही जानते होंगे। आपको बता दें हाल ही में राखी सावंत आदिल के परिवार से मिली थीं। राखी ने बताया कि वो लोग शादी की बात करने नहीं बल्कि ऐसे ही घूमने फिरने आए थे। हालांकि राखी ने सोचा था कि शादी पर भी बातचीत होगी। फिर क्या था राखी ने मीडिया को कहा कि दिल्ली अभी दूर है।

इससे पहले राखी ने आदिल संग शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा था कि 'बिग बॉस 16' का हिस्सा बनना चाहती हैं। उन्होंने अगर हम बिग बॉस के घर में रहे, तो फिर बिग बॉस ही हमारी शादी करेंगे, निकाह करेंगे, मैं कहती हूं कि बिग बॉस हाउस में ही मेरा निकाह आदिल से करा दो। अगर हम गए तो आदिल भी बोलेंगे बिग बॉस में मेरी शादी करो ना। मैं इसके तैयार हूं।'

उन्होंने कहा कि आदिल की एक्स ने हमारी जिंदगी खराब कर दी है। वो आदिल को बार बार फोन करती है। वो आदिल को जान से मारने की धमकी देती है। वो मुझे भी फोन करती है। वो मुझे बताती है कि आदिल उससे अब भी प्यार करता है। इस बात को लेकर हमारा अक्सर झगड़ा हो जाता है।'

राखी ने ये भी कहा कि, हमारे रिश्ते को किसी की नजर लग गई है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मेरी वीडियो आदिल के परिवार को भेजते रहते हैं। मैं कॉमेडी करती हूं और छोटे कपड़े पहनती हूं. यह मेरी कमाई का जरिया है जो कि गलत है। मुझे अब शादी करनी है और मैं एक सुखी जीवन जीना चाहती हूं'।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MbyQGgK