Wednesday, August 3, 2022

ये शोज करना चाहते थे Kiku Sharda, प्रोड्यूसर ने किया रिजेक्ट, कहा- तुम कोई सेलेब्रिटी नहीं हो

हाल ही में उन्होंने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वो वो डांस रिएलिटी शो 'नच बलिये' और 'झलक दिखला जा' में पार्टिसिपेट करना चाहते थे, लेकिन उन्हें कहा गया कि वो 'सेलेब्रिटी' नहीं हैं, इसलिए शो में हिस्सा नहीं ले सकते। अपने शुरुआती दिनों के संघर्षों को यादकर किकू शारदा का दर्द छलका है।

उन्होंने इंटरव्यू के दौरान बताया कि 'द कपिल शर्मा शो' में आने से पहले वो रिएलिटी शो जैसे 'नच बलिये' और 'झलक दिखला जा' करना चाहते थे, लेकिन उन्हें प्रोड्यूसर्स ने ये कहकर मना कर दिया कि वो बड़ी हस्ती नहीं हैं।

उन्होंने आगे बताया कि 'द कपिल शर्मा शो' में शामिल होने के बाद उनके लिए चीजें अच्छे के लिए बदलीं। वो कहते हैं, 'इसने मेरे लिए बहुत कुछ बदला दिया। देखिए मैं मानता हूं कि मैं पहले भी एक अच्छा एक्टर था, लेकिन अब मैं फेमस हो गया हूं। मैं आपको खुलकर बता दूं, शुरुआत में जब मैं 'झलक दिखला जा' और 'नच बलिये' देखता था तो मैं उन शोज में कंटेस्टेंट बनना चाहता था, लेकिन किसी ने मुझे इसके लिए नहीं बुलाया।' 'क्यों? (मुझे बताया गया) क्योंकि आप एक्टर बड़े अच्छे हो, लेकिन आप इतने बड़े नहीं हो, आप सेलेब्रिटी नहीं हो अभी तक। आप एक्टर हो।'

kiku sharda

कॉमेडियन ने आगे बताया कि 'मैं ये सोचना लगा कि एक्टर होने में क्या गलत है और आप खुद स्वीकार करते हैं कि मैं एक अच्छा एक्टर हूं। (लेकिन वो ऐसे थे कि) नहीं, उसका फिर 'नच बलिये' से क्या लेना देना। आप अच्छे एक्टर हैं, लेकिन आपके लिए एक सेलेब्रिटी होना जरूरी है कि लोग आपको उतना ही देखना चाहें। तो हां, मुझे ये समझ नहीं आया, लेकिन मैं ऐसा था कि मुझे फेमस बनाओ, ताकि मैं ये शो कर सकूं। वे मुझे क्यों नहीं बुला रहे हैं? इसलिए आखिरकार जब मैंने कपिल का शो करना शुरू किया तो मुझे लगता है कि मुझे उनका शो करते हुए अभी कुछ 4-5 महीने ही हुए थे, जब मुझे 'नच बलिये' की टीम का फोन आया और मैं बहुत ज्यादा खुश था, क्योंकि मैं इसका इंतजार कर रहा था। इसलिए मैंने 'झलक दिखला जा' के तुरंत बाद 'नच बलिये' किया।

आपको बता दें कि कीकू शारदा 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' से पहले 'हातिम' में होबो और 'हर मुश्किल का हल अकबर बीरबल' में अकबर का किरदार निभा चुके हैं। इतना ही नहीं वो FIR में कॉन्सटेबल मुलायम सिंह गुलगुले के किरदार में भी नजर आ चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bvrnhGP