Monday, August 1, 2022

फैन ने पूछा 'मुझसे शादी करोगी?' Shehnaaz Gill ने कहा-' भेजो बायो डाटा, लेकिन पूरे दिन करना होगा ये काम'

मसाबा गुप्ता इन दिनों अपने पॉपुलर शो 'मसाबा मसाबा' के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में मसाबा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शहनाज गिल के साथ एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

मसाबा ने अपने चैट शो मेंशहनाज के लिए फैंस के भेजे हुए सवाल पूछे, जिसमें एक सवाल था 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी?' इस पर शहनाज ने मजेदार जवाब देते हुए कहा कि 'मुझे बर्दाश्त करना मुश्किल है, मेरी 24 घंटे तारीफ करनी होगी, कोई कितनी देर करेगा, पक जाओगे'। शहनाज ने ये भी कहा कि 'अगर फैंस पूछ रहे हैं तो ठीक है भेजो अपना बायो डाटा'। इसके बाद एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि 'मेरे साथ शादी की प्लानिंग मत करो क्योंकि 24 घंटे मेरी बात करनी पड़ेगी और अगर मेरे बारे में बात नहीं करोगे तो मैं अपने रास्ते निकल जाऊंगी'।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बताया जा रहा है कि शहनाज सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली से बॉलिवुड में कदम रखेंगी। इस खबर से शहनाज के फैंस काफी खुश हैं। इसके अलावा कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि शहनाज ने रिया कपूर के साथ एक फिल्म साइन की है जिसमें अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर लीड रोल में होंगे। 'बिग बॉस 13' से फेमस हुईं एक्ट्रेस ने करोड़ों दिलों में भी अपनी खास जगह बनाई थी। सिद्धार्थ शुक्ला के साथ इनकी केमेस्ट्री इतनी पसंद की गई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cTa1dxJ