Tuesday, November 1, 2022

Esha Deol Birthday Special: जब ईशा देओल ने अमृता राव को मारा था जोरदार थप्पड़, बोलीं थी मुझे अफसोस नहीं

Esha Deol Slap Amrita Rao : ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी और धर्मेंद की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल (Esha Deol) आज अपना 41वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। उनके जन्मदिन को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें को भर-भरकर जन्मदिन की बधाईंयां दे रहे हैं। बता दें कि ईशा देओल फिल्म 'धूम (Dhoom)' और 'दस (Dus)' जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुकी हैं। लेकिन साल 2012 में उन्होंने बिजेनसमैन भरत तख्तानी (Bharat Takhtani) के साथ शादी रचा ली और फिल्मी दुनिया को टाटा-बाय कह दिया। बेशक ईशा फिल्मों से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फैंस भी उनकी एक झलक के लिए दीवाने रहते हैं। वहीं आज अपने बर्थडे पर ईशा एक बार फिर अपने पुराने विवाद को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जब उन्होंने एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) को सबके सामने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था। हैरानी की बात ये थी कि थप्पड़ मारने के बाद भी ईशा को इस बात का जरा भी मलाल नहीं था। तो आइए जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला....

10_09_097886773under-esha-3.jpg

ईशा ने खुद बताई थी वजह

दरअसल, हुआ कुछ यूं था कि साल 2005 में ईशा देओल और अमृता राव फिल्म ‘प्यारे मोहन’ में साथ में काम कर रही थीं। इस फिल्म में दोनों एक्ट्रसेज के अपोजिट फरदीन खान और विवेक ओबेरॉय थे। वहीं फिल्म की शूटिंग के दौरान ही ईशा देओल और अमृता राव के बीच तकरार इस कद्र बढ़ गई कि ईशा ने गुस्से में आकर अमृता के मुंह पर थप्पड़ जड़ दिया।

थप्पड़ मारने का नहीं अफसोस

एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में ईशा देओल से जब अमृता राव संग हुए विवाद के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘ हां, मैंने अमृता राव को थप्पड़ मारा था। ईशा ने बताया कि पैक-अप के बाद उसने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने मुझे गाली दी थी। जिसके बाद हम सबको लगा कि ये काफी गलत चीज है। ईशा ने कहा कि मैंने अपने आत्म सम्मान को बचाने के लिए ही अमृता को थप्पड़ मारा था और मुझे इस बात का कोई भी अफसोस नहीं है।

यह भी पढ़े - लग्जरी कार छोड़ रिक्शे और ट्रेन में सफर करती थीं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी, खुद बताई वजह

अपने गुस्से को लेकर कही ये बात

ईशा देआल ने इंटरव्यू में कहा था कि अमृता ने जो किया उसके बदले मेरा में मुझे उसे थप्पड़ मारना बिल्कुल भी गलत नहीं था। वो ये ही डिजर्व करती थी। हालांकि बाद में अमृता ने इसके लिए माफी मांगी और मैंने उन्हें माफ भी कर दिया। अब हम दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। ईशा ने अपने गुस्से पर बात करते हुए कहा था कि मैं सभ्य परिवार से हूं, इसलिए जब तक मुझे ऐसा करने के लिए उकसाया नहीं जाता तब तक मैं ऐसा नहीं करती हूं।

इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहतीं हैं ईशा

गौरतलब है कि ईशा देओल अब फिल्मी दुनिया से काफी दूरी बना चुकी हैं। इन दिनों वह पनी शादीशुदा लाइफ में बिजी हैं और ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार को देती हैं। हालांकि वो फैमिली के अलावा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो अपने फैंस के लिए आए दिन नए-नए फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़े - ईशा देओल ने पहले दी मां हेमा मालिनी को जीत की बधाई, फिर भाई सनी के लिए लिखा ये मैसेज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/QLP5hqO