Friday, February 18, 2022

हल्दी सेरेमनी में नहीं पहुंची फरहान अख्तर की मां, जानिए शिबानी दांडेकर के बारे में उन्होंने क्या कहा

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर के प्री-वेडिंद फंक्शन शुरू हो गए हैं। बीते दिन गुरुवार को यानी 17 फरवरी को फरहान और शिबानी की मेहंदी फंक्शन थी और शुक्रवार यानी 18 फरवरी को इनकी संगीत सेरेमनी की रस्म है। दोनों 19 फरवरी को शादी करेंगे। हल्दी सेरेमनी के मौके पर फरहान खान की सौतेली मां शबाना आजमी नजर आईं लेकिन उनकी मां हनी ईरानी नहीं दिखीं।

इतने बड़े मौके पर अपने बेटे की हल्दी सेरेमनी में न पहुंच पाने की वजह उनकी मां हनी ईरानी ने बताई है और यह भी बताया कि होनेवाली बहू कैसी है। बॉम्बे टाइम्स से हुई बातचीत में फरहा अख्तर की मां, ऐक्ट्रेस और स्क्रीन राइटर हनी ईरानी ने बताया, "मैं कोविड पॉजिटिव हो गई हूं और आइसोलेशन में थी, लेकिन मैं अब ठीक हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि शादी के दिन शामिल हो पाऊं।"

farhan_akhtar_mother.jpg


अपनी होनेवाली बहू शिबानी दांडेकर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "शिबानी बहुत प्यारी बच्ची है। वह काफी खूबसूरत है और बड़ों का वह बहुत सम्मान करती है। वह परिवार से काफी अच्छी तरह से घुलमिल गई है। मैं शिबानी से हर दूसरे दिन मिलती हूं। वे (फरहान और शिबानी) मेरे घर के पास ही रहते हैं। हम साथ में हॉलिडे पर मालदीव भी गए थे। हम लगभग हर दिन ही फोन पर बातें किया करते हैं। हम एक-दूसरे को मेसेज भी अक्सर किया करते हैं। वह बहुत ही प्यारी है। मुझे उनके पैरंट्स और बहनें भी बहुत पसंद हैं, जो काफी सभ्य हैं। उन सबसे मिलना वाकई काफी अच्छा लगता है।"

आपको बता दें, 19 फरवरी को शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर महाराष्ट्रियन रीति-रिवाज से शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद 21 फरवरी को फरहान और शिबानी ने कोर्ट मैरिज करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: नेटफ्लिक्स सीरीज के बाद नंदिता दास की फिल्म में धमाका करने जा रहें हैं कपिल शर्मा, निभाएंगे लीड रोल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/RVZ0sp6