Monday, February 14, 2022

पाकिस्तानी ड्रामा में घुंघराले बालों वाली लड़कियों को बताया जा रहा बदसूरत, शो के कॉन्टेंट पर मिल रही तीखी प्रतिक्रिया

पाकिस्तानी ड्रामा इंडस्ट्री अपने शो के कॉन्टेंट कि वजह से इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। पाकिस्तानी ड्रामा 'मैं ऐसी क्यों हूं' अपने कॉन्टेंट की वजह से अब हर तरफ चर्चा में है। इस सीरियल पर सोशल मीडिया यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और शो को अपने निशाने पर ले लिया है।

दरअसल, 'मैं ऐसी क्यों हूं' में घुंघराले बालों वाली लड़कियों को बदसूरत बताया गया है। जिसे लेकर सीरियल अब सुर्खियों में छाया हुआ है। इस शो के क्लिप शेयर कर यूजर और सेलेब्रिटी इस कॉन्टेंट को डिस्टर्बिंग नेचर करार दे रहे हैं। इस सीरियल में नूर जफर खान और सईद जिबरान प्रमुख भुमिका में नजर आ रहे हैं। हाल ही में प्रसारित हुए शो के पहले ही एपिसोड में एक्टर सईद अपनी पत्नी के घुंघराले बालों पर कमेंट करते हैं और इन्हें बदसूरत बता रहे हैं।

पाकिस्तान के ही एक पत्रकार ने इस शो का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "क्या गोरी त्वचा ही काफी नहीं थी, जो अब हम औरतों के घुंघराले वालों की वजह से उन्हें शर्मिंदा कर रहे हैं।"

सीरियल का वीडियो जो वायरल हुआ है, उसमें हीरो अपनी पत्नी से कहता है, "तुम्हारे बाल ओरिजनल हालत में तुम्हें बदसूरत बना देते हैं और मैं कभी भी एक बदसूरत लड़की से शादी नहीं करना चाहता था। मेरे साथ धोखा हुआ है। ट्रैप किया है तुमने मुझे, मुझसे अपनी बदसूरती छिपाकर। 6 सालों से पछता रहा हूं मैं और ऊपर से बदकिस्मती ये है कि मेरी बेटी ने भी ये बाल तुमसे इनहेरेंट कर लिए हैं।"

यह भी पढ़ें: 'गहराइयां' के बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' पर भड़की कंगना रनौत, फिल्म के प्रमोशन में छोटी बच्ची का इस्तेमाल किए जाने पर की तीखी आलोचना

फिर वीडियो में हीरो आगे कहता है कि, "तुम्हारी बदसूरती का अक्स उसमें भी मौजूद है। मैं एक बदसूरत बालों वाली लड़की का शौहर और एक ऐसी ही लड़की का बाप हूं। ये सोच-सोचकर मुझे कितनी तकलीफ होती है, तुमने सोचा है कभी।"

यह भी पढ़ें: इन स्टार्स ने की थी वेलेंटाइन डे पर शादी, प्यार का इजहार करने के साथ किया सात जन्मों का वादा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Yvp8net