Thursday, February 10, 2022

Evelyn Sharma ने जानें क्यों शेयर की थी बेटी की ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए फोटो, अब बताया कारण

एवलिन शर्मा ने बॉलीवुड के कुछ फ़िल्मों में काम करने के बाद शादी कर लिया था। बीते कुछ साल से वह अपनी फ़ैमिली के साथ टाइम बीता रही हैं। वे ज़्यादा से ज़्यादा टाइम अपनी बेटी अवा भिंडी के साथ ही बीता रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी को ब्रेस्ट फ़ीडिंग कराते हुए फ़ोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। और साथ ही कैप्शन में लिखा था कि - जैसे ही आप सोचते हैं अपने एक रूटीन सेट कर लिया है तभी वो क्लस्टर फ़ीडिंग शुरू कर देती हैं। इस पोस्ट के बाद से ही एवलिन को जमकर खरी खोटी सुनाई थी। जिसके बाद अब उन्होंने इस फ़ोटो को क्यों शेयर किया इसके बारे में कुछ ख़ुलासा किया हैं।

एवलिन ने अपनी बेटी के साथ एक फ़ोटो शेयर पर लिखा है कि- आप यह देखकर आश्चर्य हो रहे होंगे कि मैं क्यों ब्रेस्ट फ़ीडिंग की फ़ोटो शेयर किया करती हूं। एवलिन आगे कहती है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि यह मेरी ज़िंदगी हैं। यह मेरा फ़ुल टाइम जॉब हैं। जिसमें मैं कई घंटे और बिना नींद की रातें बिताती हूं। मैं एक मां हूं और एक मां के तौर पर यह चाहती हूं की मेरा बच्चा हेल्दी रहे।

आपको बता दें कि एवलिन शर्मा की बेटी को ब्रेस्ट फ़ीडिंग कराते हुए जब फ़ोटो शेयर किया था तो फ़ैन्स ने उनका जमकर मज़ाक उड़ाया था और उन्हें ट्रॉल भी किया गया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का ख़ुलासा करते हुए कहा था कि- इस तरह की फोटोज ताक़त देती हैं ये बेहद ख़ूबसूरत लगता हैं। ब्रेस्ट फ़ीडिंग कई सारी महिलाएं नहीं करना चाहती हैं। लेकिन यह बच्चों के लिए बहुत ही नैचुरल प्रोसेस है और बच्चों को काफ़ी ज़्यादा हेल्दी रखता हैं। बच्चो के लिए बाहर का दूध बिल्कुल सहीं नहीं हैं।

evelyn_sharma.jpg

बता दें कि एवलिन शर्मा ने साल 2021 में अपने बॉयफ़्रेंड तुषान भिंडी से शादी रचा ली थी। शादी के क़रीब चार साल पहले से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों शादी के बाद से ही ऑस्ट्रेलिया में रहा करते हैं।

यह भी पढ़ें- TV के राम-सीता ने 2 साल तक घरवालों को अपनी शादी की भनक तक नहीं लगने दी थी, फिर दोबारा लिए थे फेरे



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/i5YrcJk