Saturday, February 19, 2022

सना खान के बाद 'बिग बॉस' की कंटेस्टेंट रही इस एक्ट्रेस ने धर्म के लिए छोड़ा ग्लैमर वर्ल्ड, कहा - 'मैं अब हमेशा हिजाब में रहुंगी'

ऐक्ट्रेस सना खान और जायरा वसीम के बाद एक और एक्ट्रेस ने ऐलान कर दिया की वो अपने धर्म के लिए अपने करियर को छोड़ने के लिए तैयार हैं। और वो एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि 'बिग बॉस 11' की कंटेस्टेंट रहीं महजबी सिद्दीकी हैं। महजबी सिद्दीकी काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। इस दौरान वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव थीं, जिसमें वो अपने मेकओवर की फोटो पोस्ट करती थीं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि वो एक्ट्रेस सना खान से प्रभावित होकर अब हमेशा हिजाब पहनने का मन बना लिया है।

एक्ट्रेस ने बताया कि उन्होंने अपनी लाइफ को अल्लाह को डेडिकेट के लिए ग्लैमर वर्ल्ड को छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि वह ऐसा इसलिए कर रही हैं क्योंकि वह पिछले 2 साल से परेशान हैं और उनको समझ नहीं आ रहा कि क्या ऐसा करें कि जिससे उनको सुकून मिले। इसलिए उन्होंने ऐसा करने का फैसला किया है।

महजबी सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं ये इसलिए लिख रही हूं कि मैं 2 साल से बहुत परेशान थीं मुझे कुछ समझ में नहीं आ रहा था, ऐसा क्या करुं जिससे मुझे सुकून मिले। इंसान जब गुनाह करता है तो उस गुनाह की लज्जत तो थोड़ी देर में खत्म हो जाती है लेकिन, उसका गुनाह कायमत तक रहता है। मैंने महसूस किया कि मैं अपनी असल जिंदगी को भूलकर दुनिया की दिखावे वाली जिंदगी जी रही थी।

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, 'अल्लाह की नाफरमानी करके इंसान को कभी सुकून नहीं मिलता है। आप चाहे लोगों को खुश करने के लिए कितना भी अच्छा कर लो, चाहे कितना भी वक्त दे दो, लोग आपकी कभी कद्र नहीं करेंगे। इससे बेहतर है कि आप अपना वक्त अल्लाह को खुश करने में लगाएं। जिससे मेरी और आपकी अखरियत बेहतर हो जाए।'

सना खान को लेकर उन्होंने ने कहा, 'मैं सना खान बहन को पिछले एक साल से फॉलो कर रही थी मुझे उनकी बातें बहुत अच्छी लगी थी, उन्हें देखकर मेरे अंदर बयान सुनने का शौक जागा। मुझे अल्लाह से तौबा करके जो सुकून मिला मैं बयान नहीं कर सकती हूं। जो सुकून मैं ढूंढ रही थी वो मुझे नमाज यानी अल्लाह की इबादत करके मिला। अबसे मैंने नियत कर ली है कि मैं हमेशा हिजाब में रहूंगी इंशाल्लाह। अल्लाह मेरे गुनाहों को माफ फरमाए और मुझे नेक रास्ते पर चलने की तौफीक फरमाए।'

यह भी पढ़ें: बॉबी देओल के साथ इंटीमेट सीन करने के लिए इसके साथ प्रैक्टिस करती थी त्रिधा चौधरी

आपको बता दें, महजबी सिद्दीकी ने बिग बॉस 11 में बतौर कॉमनर शामिल हुई थीं। बिग बॉस में उनके रंग पर कमेंट किया गया था। शो से निकलने के बाद महजबी सिद्दीकी का मेकओवर काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद वो अपने पति के म्यूजिक एल्बम में भी नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने बोलॉवुड एक्ट्रेस को लेडी पुलिस के पीटाई करने के आरोप में किया गिरफ्तार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/y3uecYo