Monday, February 14, 2022

राखी सावंत ने किया कंगना रनौत को चैलेंज, कहा दम है तो एक साल 'लॉक अप' चलाकर दिखाओ, पानी में रहकर मगरमच्छ को अपना बैरी मत बनाओ

कंगना रनौत एक्ता कपूर के रिएलिटी शो 'लॉक अप' को होस्ट करते नजर आएंगीं। ये शो ओटीटी प्लेटफॉर्म एएलटी बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज किया जाएगा। इस शो में 16 कंटेस्टेंट्स हिस्सा लेगें। कुछ दिन पहले ही इस शो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी जिसमें उन्होंने ये कहा था 'ये कोई आपके बड़े भाई का घर नहीं है, मेरी जेल है। मेरे पास हर कंटेस्टेंट की फाइलें और उनकी सच्चाई होगी।' कंगना के इस बयान को सलमान खान से जोड़ा जा रहा है और इसी पर अब राखी सावंत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राखी ने कंगना रनौत को चैलेंज किया है कि अगर उनमें दम है तो वो अपने शो 'लॉक अप' को एक साल चलाकर दिखा दें। ये बात उन्हें मीडिया से बातचीत के दौरान कही हैं। वीडियो में राखी सावंत ने कहा है, "मुझे बहुत बुरा लगा जब कंगना ने यह कहा कि यह कोई तुम्हारे भाई का घर नहीं है। तो बहन (कंगान रनोट) सुन लो मेरी बात। इतने टाइम से भाई ही शो चला रहे हैं। तुम्हारे में दम है तो एक साल चलाकर दिखाओ। भाई पिछले 15 साल से शो चला रहे हैं। भाई में बहुत दम है, पर बहन में दम नहीं है।"

उन्होंने आगे कहा, "बहन को तो बस यही कहना चाहूंगी कि बहन अपनी जुबान पर काबू रखो। तुम तो हमारे बॉलीवुड को बहुत गालियां दे रही थीं। तुम वापस लौटकर आ गईं? इसीलिए कहती हूं कि गालियां मत दो बॉलीवुड को। तुम्हें आखिर बॉलीवुड की ही जरूरत पड़ेगी। तो यहीं कहुंगी कि पानी में रह कर मगरमच्छों से बैर नहीं रखना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: ट्विटर पर #BoycottBollwood एक बार फिर हुआ ट्रेंड, सुशांत सिंह राजपूत के फैंस 'गहराइयां' की विफलता का मना रहे जश्न


राखी सावंत ने इस शो का हिस्सा बनने को लेकर भी बड़ी बात कही है, उन्होंने कहा वो एकता कपूर की बहुत बड़ी फैन हैं, "मुझे कंगना रनौत में कोई दिलचस्पी नहीं है। एकता कपूर जी मेरी आदर्श हैं। वह जो भी शोज बनाती हैं, अच्छे शोज बनाती हैं। एकता जी बेस्ट हैं। अच्छी बात है कि लॉकअप जैसे नए शोज आ रहे हैं। ऐसे नए शोज आने चाहिए। रियलिटी शोज बहुत सारे बनने चाहिए। मैं रियलिटी क्वीन हूं। एकता जी मुझे बुलाएंगी तो फिर क्यों नहीं जाना चाहूंगी? तो एकता जी मैं आपके लिए शो में आना चाहूंगी लेकिन कंगना के लिए नहीं।"

यह भी पढ़ें: राखी सावंत ने पोस्ट शेयर कर किया ऐलान, पति रितेश से हुईं अलग



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AdfeTCK