Thursday, February 17, 2022

करण जौहर के साथ-साथ इन स्टार्स को जेल में बंद देखना चाहती हैं कंगना रनौत, अपनी विश लिस्ट की शेयर

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत का रियलिटी शो 'लॉक अप: बैडएस जेल अत्याचारी खेल' एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर 27 फरवरी से स्ट्रीम होगा। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है। शो में नजर आने वाले कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं, जिसमें प्रतीक सहजपाल, पूनम पांडे और रोहमन शॉल शामिल हैं। 'लॉक अप' को कंगना रनौत होस्ट करती नजर आएंगी और हाल ही में उन्होंने बताया कि वह शो में अपने 'बेस्ट फ्रेंड' करण जौहर को भी देखना चाहती हैं। इसके अलावा उन्होंने इंडस्ट्री के ऐसे बड़े सितारों का नाम लिया, जिन्हें वो जेल में बंद देखना चाहती हैं।

शो के लॉन्चिंग इवेंट के दौरान कंगना ने अपनी विश लिस्ट शेयर करते हुए कहा, "एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग हैं, जो मेरी जेल में रहने के लायक हैं और मेरे लॉक अप में भी। मेरे सबसे पसंदीदा कास्ट होंगे, मेरे बेस्ट फ्रेंड करण जौहर जी। मैं उनको होस्ट करना चाहूंगी। एकता कपूर को भी मैं जेल में देखना चाहूंगी।" कंगना रनौत ने जब ये बात कही तो एकता कपूर ने भी हंसते हुए कहा, "मैं और करण खाने के बारे में बात करेंगे और आपको हमारे साथ आने के लिए अंदर बुलाएंगे।"

kangana_ranaut_1.jpg


कंगना ने आगे कहा, "मैं मिस्टर आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हूं, इसलिए मैं चाहूंगी कि वो भी मेरे लॉक अप में रहे। और उनके अलावा मुझे मिस्टर बच्चन बहुत पसंद हैं। बेशक मैं ऑडिशन दे सकती हूं। वो कंटेस्टेंट नहीं बल्कि मेरी विश लिस्ट हैं।"

kangana_ranaut_lock_upp.jpg


कंगना की विश लिस्ट सुनकर एकता कपूर ने कहा, "मुझे आपकी विश लिस्ट पसंद आई।" कंगना आगे बताती हैं कि इस लिस्ट में कुछ राजनेताओं को भी शामिल किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा, "हमारे पास कुछ राजनेता भी होने चाहिए। इसलिए, हमारे पास जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग होने चाहिए। अभिनेत्रियां भी होंगी। और लोग भी डिजाइनरों, प्रोफेसरों को पसंद करते हैं। इसलिए, ये वो लोग हैं जिन्हें मैं लॉक अप में देखना चाहती हूं।"

यह भी पढ़ें: पंचतत्व में विलीन हुए बप्पी लहरी, बेटे ने दी मुखाग्नि, अंतिम दर्शन के लिए कई सितारे रहे मौजूद


कंगना के इस बात पर एकता ने अपने हाथ खड़े कर दिए कि वह लॉक अप बंद करने जा रही हैं। इस पर कंगना ने कहा कि वह अब आगे नाम नहीं बताएंगी क्योंकि वह खुद पर और FIR नहीं चाहती हैं। हालांकि कंगना ने इतना जरूर कहा कि वह बॉलिवुड के ऐक्टर और ऐक्ट्रेसेस के साथ-साथ कुछ पॉलिटीशियन, टीचर्स, डिजाइनर्स को अपने लॉक अप में जरूर लाना चाहेंगी।

यह भी पढ़ें: इन बॉलीवुड सितारों के नाम है गिनीज बुक में दर्ज, अभिषेक बच्चन ने भी बनाया है एक रिकॉर्ड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/HcxQlUA