Monday, July 25, 2022

Deepesh Bhan की प्रार्थना सभा में फूट-फूटकर रोने लगीं ‘अंगूरी भाभी’, कहा 'अब जिम में नहीं दिखेगा दीपू'

शोक सभा में कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव, शुभांगी अत्रे, निर्मल सोनी जैसे तमाम कलाकार और को-स्टार्स परिवार को सहानुभूति देने के लिए जुटे। शो में अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे ने एक दिन पहले ही उनके साथ शूटिंग की थी। शोक सभा में शुभांगी खुद को संभाल नहीं पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं।

अपने एक इंटरव्यू में शुभांगी ने बताया कि वो अक्सर दीपेश से जिम में मिल जाया करती थीं। कभी दोनों साथ में वॉक करते हुए टकराया जाया करते थे। अब उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि दीपेश दोबारा उन्हें जिम में नहीं दिखेंगे।

वहीं शो में नई अनीता भाभी के किरदार में नज़र आ रही विदिशा श्रीवास्तव भी सदमे में है।एक्ट्रेस ने एक पोर्टल से बात करते हुए कहा- ‘मैं हाल ही में शो में शामिल हुई थी। लेकिन दीपेश उन लोगों में से एक थे जो वास्तव में मेरे करीब थे। जब भी वह सेट पर आते थे, तो वह भाभी जी चिल्लाते थे और फिर आकर मुझसे हाथ मिलाते थे। सुनते ही मैं सुन्न हो गई थी। मेरा परिवार मुझसे पूछता रहा लेकिन मैं उन्हें बोल या समझा नहीं सकी। मुझे विश्वास नहीं हो रहा था क्योंकि मैं कुछ घंटे पहले तक उनके साथ शूटिंग कर रही थी। मैं उनके परिवार को नहीं जानती थी लेकिन दीपेश के साथ मेरा बहुत करीबी रिश्ता था। मैं जब मैंने पहली बार खबर सुनी तो मैं चौंक गई थी। हर किसी की तरह इस पर भी विश्वास नहीं हो सका। मुझे रोहिताश जी का फोन आया कि मुझे सूचित किया जाए। पहले तो मुझे विश्वास नहीं हुआ। यह खबर हम सभी के लिए बहुत चौंकाने वाली और दुखद है, भाबी जी की पूरी कास्ट के लिए।'

दीपेश भान को लेकर ये भी जानकारी सामने आई कि उन्होंने 10 दिन पहले ही फुल बॉडी चेकअप कराया था। उनकी रिपोर्ट चिंतानजनक नहीं थी। वह अपनी फिटनेस पर काफी मेहनत करते थे। 'भाबीजी घर पर हैं' ने दीपेश भान खूब पॉपुलैरिटी दिलाई थी। टिल्लू, टीका और मलखान की ये तिकड़ी जब भी शो में आती थी तो दर्शकों के चेहरों पर मुस्कान ला देती थी। इससे पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में वो नजर आ चुके थे। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। इतना ही नहीं वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी दिखाई दिए थे। मई 2019 को उन्होंने दिल्ली में शादी की थी। पिछले साल जनवरी में ही दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sgDIy9Y