Tuesday, July 12, 2022

'मैं मसीहा को पैगंबर को जन्‍म दूंगी', फेक बेबी बंप लगाकर बोलीं Rakhi Sawant; यूजर्स लगा रहे क्लास

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन कहे जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अक्सर ही अपने अतरंगी अंदाज और अजीबो-गरीब बातों के लिए पहचानी जाती हैं. हर दिन राखी पैपराजी के सामने अपनी नई-नई नौटंकी करती रहती हैं, जिसको लेकर वो सुर्खियों में आ जाती हैं. ऐसा ही एक वीडियो उनका तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में राखी सावंत जिम की ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही वो फेक बेबी बंप के साथ नजर आ रही हैं, जिसको लेकर वो कहती हैं कि 'मैं मसीहा को पैगंबर को जन्‍म दूंगी'.

राखी के इस वीडियो पर ट्रोलर्स उनको जमकर ट्रोल कर रहे हैं, तो यूजर्स उनको खरी-खोटी सुना रहे हैं. इतना ही नहीं वो पैपारजी से खूब सारी अजीबो-गरीब बातें भी करती नजर आ रही हैं. राखी कहती हैं कि 'मेरे दिल में आदिल है और वो इस बच्चे के पिता है. आजकल धरती पर पाप बढ़ रहा है तो ऐसे में मैं एक मसीहा का जन्म देने वाली हूं'.

एक्ट्रेस आगे कहती हैं 'भगवान ने मुझे कहा कि मैं एक मसीहा एक पैगबंर को जन्म दूंगी, जो सभी पापियों को मेरे आने वाले बच्चे सुधार देंगे. मेरा बच्चे बाहुबली होंगे और वो सब सुधार देंगे'. वीडियो में राखी के साथ उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं, जो उनकी हां में हां मिलाते नजर आते हैं. इसके बाद राखी सावंत अपने फेक बेबी बंप में लगाए बैलून को निकालती हैं और फोड़ देती हैं.

यह भी पढ़ें: Kirron Kher से लेकर Neha Dhupia तक चंद पैसों के लिए पाकिस्तान काम करने चले गए थे ये 'भारतीय सितारे'


वीडियो पर यूजर्स काफी संख्या में कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उनको इस मजाक के लिए खरी-खोटी सुना रहे हैं. इससे पहले राखी सावंत ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की प्रेग्नेंसी पर अपना रिएक्शन भी दिया था, तब ड्राम क्वीन ने कहा था कि 'मैं कब प्रेग्नेंट होंगी. मेरी जिंदगी में खुशखबरी भी जल्द आएगी'.

साथ ही उन्होंने आगे कहा था कि 'मैं कभी शादी से पहले प्रेग्नेंट नहीं होंगी. मैं एक दिन मसीहा को पैदा करूंगी'. राखी सावंत के इस बयान को आलिया पर टोंक कसने के तौर पर देखा गया था. इसके अलावा राखी अक्सर ही अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान के साथ कहीं न कहीं स्पॉट होती रहती हैं, जिनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान में 10वीं पास करने वाले पहले लड़के हैं Ranbir Kapoor, पापा 8वीं तो दादा हैं 6वीं फेल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/eAWZ4E1