Tuesday, July 26, 2022

Shamita Shetty और Raqesh Bapat का हुआ ब्रेकअप, कपल ने पोस्ट शेयर कर कहा- 'अब हम साथ नहीं '

बिग बॉस 15 फेम इस स्टार कपल का ब्रेकअप हो गया है। दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस काफी हैरान हैं। दोनों को साथ में लोगों ने खूब पसंद किया।

राकेश ने लिखा, 'मैं आप लोगों के साथ ये बात शेयर करना चाहता हूं कि मैं और शमिता अब साथ नहीं हैं। किस्मत ने हमारे रास्तों को सबसे असामान्य परिस्थितियों में मिला दिया। थैंक यू शारा फैमिली बहुत सारा प्यार और सपोर्ट करने के लिए। एक निजी व्यक्ति होने के नाते मैं सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप की घोषणा नहीं करना चाहता था, लेकिन मुझे लगता है हम अपने फैंस को बताने के हकदार हैं।'

shamita shetty raqesh bapat post

इसके आगे राकेश ने लिखा, 'मुझे पता है कि इससे आपका दिल टूट जाएगा, लेकिन आशा है कि आप सभी हम दोनों व्यक्तिगत तौर पर प्यार करेंगे। आप सभी के सपोर्ट की जरूरत है। ये म्यूजिक वीडियो आप सभी के लिए है।'

वहीं शमिता ने लिखा कि 'मुझे लगता है इसे क्लियर करना जरूरी है, राकेश और मैं अब साथ नहीं हैं और ऐसा पिछले कुछ समय से है।' इस पोस्ट में शमिता ने अपने म्यूजिक वीडियो की बात करते हुए फैन्स से एक रिक्वेस्ट भी किया है। शमिता ने लिखा है, 'वह म्यूजिक वीडियो हमारे उन सभी प्यारे फैन्स के लिए है जिन्होंने हमें इतना सारा प्यार और सपोर्ट दिया।' शमिता ने फैन्स से दोनों पर अलग-अलग उसी तरह प्यार बरसाने को कहा है जैसा उन्हें साथ में मिलता था। उन्होंने लिखा है- यहां पॉजिटिविटी और नया आसमान है। आप सभी का प्यार और आभार।

आपको बता दें कि दोनों ने एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है, जो जल्द ही रिलीज होने वाला है, जिसकी बात दोनों ने अपने पोस्ट में की है। एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) की मुलाकात ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) पर हुई थी, जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया था। शो के बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था और दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते थे। फैंस को भी उनकी जोड़ी बेहद पसंद थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fpNIGJO