Sunday, July 17, 2022

Mahesh Babu के बाद अब Allu Arjun ने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कही ये बात, बोले - 'हिंदी में एक्टिंग करना मेरे कम्फर्ट...'

कुछ महीनों पर तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने बॉलीवुड डेब्यू पर एक बड़ा बयान दिया था, जिसके बाद उनको काफी समय तक लगातार ट्रोलर्स और आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. उन्होंने कहा था कि 'बॉलीवुड मुझे अफ्फोर्ड नहीं कर सकता है'. उनका ये बयान काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसके बात सोशल मीडिया पर यूजर्न ने उनको खूब ट्रोल किया था. वहीं साउथ ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा' के स्टार अल्लु अर्जुन (Allu Arjun) ने बॉलीवुड डेब्यू पर अपनी बात कही है, जिसके लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है.

अल्लू अर्जुन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने को लेकर अपना रिएक्शन दिया है. हाल में एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बात करते हुए कहा कि 'मैं हिंदी में एक्टिंग करते हुए असहज महसूस कर सकता हूं, लेकिन बॉलीवुड में काम करने में मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं है'. साथ ही उन्होंने कहा कि 'हिंदी में एक्टिंग करना मेरे कम्फर्ट जोन से थोड़ा बाहर होगा, लेकिन अगर बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला तो मैं जरुर करूंगा'.

वहीं खबरों की माने तो अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड में काम करने की इच्छा को देखने के बाद कई डायरेक्टर्स भी उनके लिए स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करना चाहते हैं. अल्लू अर्जुन के हिंदी फैंस उनको बॉलीवुड में काम करते हुए देखने के लिए बेताब हैं.

यह भी पढ़ें: 'मैं भगोड़ा नहीं हूं...', ट्रोल करने पर भड़के Sushmita Sen को 'बेटर हाफ' बताने वाले Lalit Modi, प्रधानमंश्री नरेंद्र मोदी संग फोटो कर पूछा ये सवाल


इतना ही नहीं कुछ समय पहले ही अल्लू अर्जुन ने मुंबई में एक अपार्टमेंट भी खरीदा है. इसके अलावा कुछ दिनों पहले अल्लू अर्जुन अपनी फैमिली के साथ हॉलिडे वेकेशन के लिए अफ्रीका गए थे, जहां से उन्होंने कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर भी की थी, जिनको खूब पसंद भी किया गया था. साथ ही खबरों की माने तो हॉलिडे एन्जॉय करने के बाद अल्लू अर्जुन जल्द ही यूनाइटेड स्टेट्स के लिए उड़ान भरेंगे.

हालांकि, इस खबर की अभी कोई पुष्टी नहीं हुई है. वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो अल्लू अर्जुन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' की शूटिंग को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना नजर आएंगी. इससे पहले इस फिल्म के पहले पार्ट को खूब पसंद किया गया था.

यह भी पढ़ें: इमेज साफ रखने के लिए Janhvi Kapoor को करियर शुरु करने से पहले मिला था 'सलवार कमीज' पहने का सजेशन!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/IgKyltV