Sunday, November 5, 2023

‘डंकी’ की तारीख पर तारीख, एक बार फिर आगे खिसकी फिल्म की डेट? बड़ा हुआ कंफ्यूजन

Shah Rukh Khan Dunki: शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर किंग खान के फैंस को एक बार फिर झटका लगने वाला है। 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म डंकी की रिलीज डेट को लेकर फिर एक बार कंफ्यूजन पैदा हो गया है। कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है... आखिर क्यों फिर से डंकी की रिलीज डेट चर्चा में है। आईये जानते हैं आखिर क्या वजह है…

जानें क्या है पूरा मामला (Shah Rukh Khan Dunki)
पीवीआर की वेबसाइट पर फिल्म डंकी की रिलीज डेट 25 दिसंबर शो कर रही है, ऐसे में एक बार फिर से दर्शक कंफ्यूज हो गए हैं कि आखिर फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी या फिर 25 दिसंबर को। फिल्म की स्टार कास्ट में शाहरुख खान के साथ ही तापसी पन्नू, दीया मिर्जा, बोमन ईरानी, धर्मेंद्र, सतीश शाह, परिक्षत साहनी और विकी कौशल दिख रहे हैं। हालांकि पीवीआर के अलावा पेटीएम और बुक माय शो पर फिल्म 22 दिसंबर ही दिख रही है।

msg1822108393-47106.jpg
PVR की वेबसाइड पर डंकी की रिलीज डेट IMAGE CREDIT:


ऑफिशियल रिलीज डेट है 22 दिसंबर
वहीं, मेकर्स की ओर से अभी तक की फिल्म की तारीख 22 दिसंबर ही बताई जा रही है। पहले भी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने की खबरें सामने आई थीं, खुद शाहरुख खान ने कहा था कि फिल्म आगे नहीं बढ़ेगी।

फिल्म के पोस्टर्स में फिल्म की रिलीज डेट की जगह क्रिसमस 2023 लिखा जा रहा है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है, जो इससे पहले मुन्ना भाई और 3 इडियट्स जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/NUtEuwX