Friday, November 17, 2023

IND Vs AUS: इंडिया के वर्ल्ड कप जीतने पर साउथ एक्ट्रेस का बड़ा ऐलान, बोलीं- उस दिन बिना कपड़ों के…

World Cup 2023: इंडिया वर्ल्ड कप (World Cup) के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के साथ 19 नवंबर को महामुकाबला करेगी। इस दौरान बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक इसका जश्न मनाया जा रहा है, पूरा देशा टीम इंडिया को जीतने के लिए प्रोस्ताहित कर रहा है, ऐसे में साउथ की एक फेमस एक्ट्रेस ने भी एक बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने कहा है कि अगर इंडिया वर्ल्ड कप लेकर आएगा तो वह उस खुशी में बिना कपड़ो के रहेंगी। इंडिया की जीत के बाद वो बीच पर न्यूड घूमेंगी।

एक्ट्रेस का बिना कपड़ा का पोस्ट हुआ वायरल (South Actress Without Clothes Wandering)
इंडिया वर्सेस ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के वर्ल्ड कप के फाइनल मैच पर सभी की निगाहें टिकी हैं, हर भारतीय टीम इंडिया को आज ट्रॉफी के साथ देखना चाहता है और इस बीच तेलुगू एक्ट्रेस रेखा बोज ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे वो चर्चा में आ गई हैं। रेखा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि अगर टीम इंडिया 2023 वर्ल्ड कप (ICC CWC) जीती तो वह विशाखापट्टनम की बीच पर बिना कपड़ों के इसकी खुशी मनाएंगी।

msg1822108393-48250.jpg
साउथ एक्ट्रेस रेखा बोज IMAGE CREDIT:


रेखा बोज ने शेयर किया पोस्ट (Rekha Boj Share Post)

रेखा बोज ने ये पोस्ट दो दिन पहले यानी 15 नवंबर को किया था, लेकिन अब ये चर्चा में आ गया है। इस पोस्ट की वजह से तेजी से रेखा के फॉलोअर्स भी बढ़ रहे हैं। एक ओर जहां उनके फैन्स इसके लिए एक्साइटिड हैं तो दूसरी ओर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।

msg1822108393-48244.jpg

एक फैन ने लिखा- 'जीत के बाद बीच पर मिलते हैं। 'तो एक दूसरे इंस्टा यूजर ने लिखा- 'पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं लोग।' कुछ ने तो उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनाई है। जानकारी के मुताबिक रेखा ने मंगल्यम, स्वाति चिनुकु, रंगीला, कालया तस्माया नामा जैसी फिल्मों में अभिनय किया, लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/08QwmBU