Saturday, November 4, 2023

‘कोबरा कांड’ के बीच सलमान खान ने दी Elvish Yadav को सलाह, वीडियो के मचाया बवाल

Elvish Yadav Rave Party: एल्विश यादव (Elvish Yadav) अब बुरी तरह से फंस चुके हैं, वे ऐसे में खुद को सही साबित करने के लिए हर पुरजोर कोशिश कर रहे हैं, वो बिग बॉस 17 के बीते एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) के साथ नजर आए। उनके साथ मनीषा रानी भी थी। जहां, पुलिस ने एल्विश यादव के खिलाफ रेव पार्टी में सापं के जहर की तस्करी के आरोप में FIR दर्ज की है ऐसे में एल्विश यादव को सलमान खान ने एक बडी सलाह दे डाली। इसका वीडियो भी आप नीचे देख सकते हैं…

एल्विश यादव ने सुनाई सलमान का अपनी परेशानी (Elvish Yadav and Salman Khan)
सलमान खान के शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में मनीषा रानी (Manisha Rani) के साथ एल्विश यादव आए थे। इस दौरान एल्विश, सलमान के साथ खूब मस्ती करते दिखे, जो वीडियो सामने आया है उसमें एल्विश से सलमान पूछते हैं कि आपने कुछ दिनों पहले ट्रॉफी वापस लौटाने की बात कही थी, तो इस पर एल्विश कहते हैं, 'ऐसे नेगेटिविटी फैल रही थी, मेरे लिए मीम्स बन रहे थे। तो फिर मैंने कहा कि देखो अगर ट्रॉफी के लिए ये सब हो रहा है तो मुझसे ट्रॉफी ले लो और ये सब बंद करो।' इसके बाद सलमान ने फिर उन्हें नेगेटिव पीआर पर खास सलाह दी।

सलमान ने दी एल्विश को सलाह (Salman Khan Advice Elvish Yadav)
एक आदमी मुकाम तक पहुंचता है तो जलन, खुंकदबाजी होती है तो मतलब कि आपको सोचना चाहिए कि मैं एक मुकाम तक पहुंच गया हूं,, सक्सेसफुल हो गया हूं तो इन सबके बारे में मत सोचो।

एल्विश यादव पर हाल ही में रेव पार्टी में सांप के जहर इस्तेमाल करने का आरोप लगा है। इस बीच एल्विश यादव का सलमान खान को ये सलाह देने का वीडियो काफी चर्चा में आया हुआ है। एल्विश यादव ने इन आरोपों के बीच खुद को बेकसूर बताया था और एक वीडियो भी जारी किया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5ZuUGTF