Tuesday, November 14, 2023

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: 'टाइगर 3' ने मंगलवार को की तूफानी कमाई, सलमान ने हिला डाला बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Tiger 3 Box Office Collection Day 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' को रिलीज हुए 3 दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म को दिवाली के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की गई। यह एक स्पाई थ्रिलर फिल्म है। फिल्म शुरुआती दिन से अच्छी कमाई कर रही है। साथ ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी तोड़ रही है। फिल्म में और बॉक्स ऑफिस पर भी सलमान खान एक बार फिर से टाइगर की तरह रॉर करते नजर आ रहे हैं।

'टाइगर 3' दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। जिस वजह से फिल्म हर रोज तूफानी कमाई कर रही है। सलमान-कैटरीना का एक्शन और इमरान हाशमी का रोल फैंस के दिलों दिमाग पर छाप छोड़ रही है। 'टाइगर 3' ने पहले दिन 44.5 करोड़ रुपए के साथ ओपेनिंग की थी। दूसरे दिन फिल्म ने 59 करोड़ रुपए का कलेक्शन करते हुए कई फिल्मों का रिकॉर्ड भी थोड़ा। वहीं अब तीसरे दिन का कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं।

जानिए 'टाइगर 3' की तीसरे दिन की कमाई
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'टाइगर 3' ने तीसरे दिन 42.50 करोड़ रुपए कमाए हैं। इसी के साथ अब फिल्म के तीन दिनों का कुल कलेक्शन 146.00 करोड़ रुपए हो गया है। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और कैटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार बेहतरीन निभाया है। फिल्म में रेवती और रिद्धी डोगरा सहित कईं कलाकारों ने दमदार भूमिका निभाई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/UXTDBbC