Thursday, November 2, 2023

UT 69 Box Office Collection Day 1: राज कुंद्रा की ‘यूटी 69’ ओपनिंग पर गिरी औंधेमुंह, पहले दिन निकली हवा

Box Office Collection: शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपनी पत्नी की तरह बॉलीवुड में डेब्यू किया है उनकी पहली फिल्म 'यूटी 69' (UT 69)आज यानी 3 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। फिल्म का कलेक्शन भी सामने आ गया है इसके आंकड़े आपको चौंका सकते हैं, फिल्म को कई तरह से प्रोमोट किया गया था, पर वीकडेज होने की वजह से या कहों फिल्म की कहानी की वजह से यूटी 69 ने पहले दिन ही अपनी ओपनिंग पर कोई अच्छा कलेक्शन नहीं किया। अब Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के आंकड़ों के अनुसार यूटी 69 ने शुक्रवार पहले दिन दी हवा निकल गई है...

'यूटी 69' पहले दिन हुई फिस्ड्डी (UT 69 Box Office Collection Day 1)
Sacnilk ने जो शुक्रवार ओपनिंग डे के नंबर्स बताए हैं, उसके अनुसार राज कुंद्रा की फिल्म की पहले दिन यानी 3 नवंबर शुक्रवार की कमाई महज 20 लाख रुपए हुई है, पर वहीं ये आंकड़े शाम होते-होते बदल सकते हैं, इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कमाई से उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी।

फिल्म 'यूटी 69' राज कुंद्र के जीवन की सच्ची कहानी पोर्नोग्राफी केस से लेकर और उनके जेल जाने तक की है, कैसे उन्होंने हर चीज बर्दाश की, कैसे उन्हे जेल में नंगा किया गया। कैसे उन्हें और उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को परेशान किया गया। फिल्म का डायरेक्शन शाहनवाज अली ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0b3KA1k