Tuesday, November 7, 2023

Rashmika Mandanna Viral video: जानें कौन है रश्मिका मंदाना की Deepfake वीडियो वाली लड़की? वायरल होने पर आई सामने

Rashmika Mandanna Viral video: अपनी बॉडी पर रश्मिका मंदाना का चेहरा देख डरीं जारा पटेल, डीपफेक वीडियो पर दिया रिएक्शन बोलीं …रश्मिका मंदाना वाले डीपफेक वीडियो पर उस लड़की का स्टेटमेंट सामने आया है जिसकी बॉडी क्लिप में थी। जारा पटेल नाम की लड़की का कहना है कि वह खुद इस वीडियो को देखकर परेशान हैं और उनका इससे कोई लेना देना नहीं है। जारा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि इंटरनेट पर दिखने वाली हर चीज पर भरोसा न करें। वायरल डीपफेक वीडियो में चेहरा रश्मिका मंदाना और बॉडी जारा पटेल की यूज की गई थी।

‘जो दिख रहा है सच नहीं’
रश्मिका मंदाना के एक डीपफेक वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। जिसकी बॉडी पर रश्मिका का चेहरा लगाया था अब उस लड़की ने सोशल मीडिया पोस्ट किया है। जारा पटेल लिखती हैं, मुझे पता चला कि किसी ने मेरी बॉडी पर पॉप्युलर एक्ट्रेस के चेहरे का इस्तेमाल करके डीपफेक वीडियो क्रिएट किया है। मेरा डीपपेक वीडियो से कोई लेना-देना नहीं है और जो हुआ उससे मैं बुरी तरह परेशान हूं। मैं महिलाओं और लड़कियों के भविष्य को लेकर चिंतित हूं जो कि खुद को सोशल मीडिया पर लाने में अब और डरेंगी। आप इंटरनेट पर जो भी देखें कृपया एक पल ठहरकर फैक्टचेक जरूर करें। इंटरनेट पर जो भी दिख रहा है वो सच नहीं है।

कौन हैं जारा
जारा पटेल की सोशल मीडिया प्रोफाइल के मुताबिक, वह फुलटाइम इंजीनियर हैं। इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके कई ऐसे वीडियोज हैं जिनमें वह बिकिनी या बोल्ड आउटफिट में हैं। जारा ने अपना एलिवेटर वाला वीडियो भी 9 अक्टूबर को पोस्ट किया था। इसमें वह ब्लैक मोनोकिनी में हैं। इसी पर रश्मिका मंदाना का चेहरा लगाकर वीडियो वायरल किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aNuVsoW