Sunday, November 5, 2023

इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता का MMS हुआ लीक, सोशल मीडिया पर 2 मिनट के वीडियो ने काटा बवाल

Gungun Gupta MMS: सोशल मीडिया पर एक और MMS लीक हुआ है वह किसी और का नहीं बल्कि सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर गुनगुन गुप्ता (Gungun Gupta) का है, वीडियो कथित रूप से अश्लील बताया जा रहा है, गुनगुन ये वीडियो खुद बना रही हैं, वीडियो में देखा जा सकता है कि वह एक लड़के से वीडियो चैट कर रही है, ये MMS उसी दौरान का है। वीडियो 2 मिनट 20 सेकंड का है और इस वीडियो में वह काफी अश्ली हरकते करती नजर आ रही है, उनका वीडियो टेलीग्राम (Telegram) से लेकर इंस्टाग्राम (Instagram) तक शेयर किया जा रहा है। बेहद आपत्तिजनक इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है, हर तरफ उनके नाम और वीडियो के ही चर्चे हैं।

गुनगुन गुप्ता का अश्लील वीडियो हुआ वायरल (Gungun Gupta MMS leak)
गुनगुम वीडियो कॉल पर एक लड़के के साथ बात कर रही हैं, इस दौरान उनका वीडियो वायरल हो गया है। गुनगुन गुप्ता ने इस पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया जारी नहीं की है। इंस्टाग्राम पर उनके डांस वाले वीडियो अक्सर वायरल होते हैं, लोग उन्हें काफी पसंद भी करते है।

इंस्टाग्राम से हुई थी फेमस (Gungun Gupta Viral Video)
रिपोर्ट है कि इन्फ्लुएंसर की टीम ने इस वीडियो का संज्ञान लिया है और इसे वायरल होने से रोकने के लिए काम कर रही है। गुनगुन गुप्ता को TikTok से पहचान मिली थी, लेकिन चीन के एप्स को बंद किए जाने के बाद भारत में भी टिकटॉक पर बैन लगा दिया, इसके बाद वो इंस्टाग्राम पर वायरल होने लगीं। ‘बचपन का प्यार नहीं भूल जाना रे’ पर रील बनाने के बाद उन्हें 10 करोड़ व्यूज रिकॉर्ड मिले थे।

गुनगन गुप्ता 19 साल की हैं, वह जब वीडियो कॉल पर बात कर रही है तो इस दौरान एक फोन नंबर भी फ्लैश हो रहा है इसमें दीपू चावला नाम शो कर रहा है। हालाँकि, ये साफ है कि ये वीडियो प्राइवेट है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4GFoMD0