Friday, November 3, 2023

Tabu Birthday: तब्बू का असली नाम जानते हैं आप?, एक्ट्रेस नागार्जुन को करती थी खुद से ज्यादा प्यार

Happy Birthday Tabu: बॉलीवुड स्टार तब्बू आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं, उन्का जन्म 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में हुआ था। तब्बू ने बहुत ही कम उम्र में फिल्मी करियर की शुरुआत कर ली थी, और आज भी अपनी एक्टिंग से वह फैंस को खुश कर देती हैं, एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रही हैं, वहीं, क्या आप तब्बू का असली नाम जानते हैं, या उनके अफेयर के बारे में पता है, अगर नहीं तो चलिए हम आपको बताते हैं।

तब्बू का असली नाम है…
एक्ट्रेस तब्बू ने बॉलीवुड के साथ साउथ फिल्मों में भी अपनी शानदार परफॉरमेंस से अपना नाम कमा चुकी हैं,उन्होंने हिंदी के साथ तेलुगू और तमिल में भी फिल्में की हैं। तब्बू को हर कोई तब्बू के नाम से जानता है पर असल में उनका नाम कुछ और है, उनका नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी उर्फ तब्बू है। हैदराबाद के एक मुस्लिम परिवार से हैं। तब्बू की मां ने एक सिंगल मदर के तौर पर उनकी परवरिश की। उन्होंने हैदराबाद से ही स्कूलिंग की और कॉलेज की पढ़ाई के लिए मुंबई आईं।

msg1822108393-46667.jpg


इस सुपरस्टार की वजह से शादी से रहीं दूर

तब्बू की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, इंडस्ट्री में उनके अफेयर्स के कई चर्चे रहे हैं। अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ पर्दे पर रोमांस करने वाली एक्ट्रेस का दिल साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के लिए धड़कता था। इस बात को लेकर आज भी कहा जाता है कि एक्ट्रेस का इस उम्र में सिंगल होने का कारण नागार्जुन ही हैं, दरअसल तब्बू के अफेयर्स के चर्चे इंडस्ट्री में कई लोगों के साथ बताया जाता है लेकिन एक्ट्रेस के दिल में अलग जगह बनाने वाले नागार्जुन और तब्बू का प्यार बहुत पुराना है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जाता है कि एक्ट्रेस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पड़ी और उनसे शादी करने के लिए तकरीबन 10 सालों तक इंतजार किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nHbhsz9