Thursday, November 30, 2023

Sam Bahadur Movie Review: 'एनिमल' को मात देगी 'सैम बहादुर'? जानें क्यों शानदार है फिल्म, पढ़ें पहला रिव्यू

Sam Bahadur Review: फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) एनिमल (Animal) फिल्म को टक्कर देने के लिए और शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार है। बुधवार रात सैम बहादुर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इसमें विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने अब फिल्म देखने के बाद फिल्म का रिव्यू दिया है। तो आईये जानते है फिल्म की क्या है कहानी और कैसी है फिल्म…

सैम बहादुर के लिए विक्की कौशल ने की तारीफ (Sam Bahadur Movie Review)
सनी कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ‘सैम बहादुर’ की तारीफ करत हुए लंबा सा नोट शेयर किया है। सनी कौशल ने ‘सैम बहादुर’ को एक "अद्भुत" फिल्म बताया है। साथ में ऐसी फिल्म बनाने के लिए मेघना गुलज़ार का शुक्रिया अदा किया है, सनी ने लिखा, “क्या फिल्म है..यह क्या अमेजिंग फिल्म है..@rsvpmovies @meghnagalzar सैम बहादुर बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत थैंक्यू..

ये ट्रूली रिमार्केबल है कि आपने इस आदमी के जीवन, चरित्र, प्यार को इतनी खूबसूरती से कैसे दिखाया है ढाई घंटे की अवधि में उन्होंने अपने देश और वर्दी के लिए काम किया.. इसने मुझे हंसाया, रुलाया, इंस्पायर किया और सबसे जरूरी बात यह है कि इसने मुझे एहसास कराया कि ग्रेट करेज और कैरेक्टर का क्या मतलब होता है।''

msg1822108393-49939.jpg


‘सैम के किरदार को विक्की ने दी जान’ (Vicky Kaushal Movie Sam Bahadur)
सनी ने लिखा, “विक्का कौशल जब मुझे लगता है कि आपने खुद को पछाड़ दिया है, तो आप मुझे फिर से सरप्राइज कर देते हैं.. मुझे पता है कि आपने इस फिल्म को मेनिफेस्ट किया है और अब मैं देख सकता हूं कि क्यों.. मुझे लगता है कि इस फिल्म ने आपको चुना है.. मुझे नहीं लगता कि कोई भी ऐसा सैम का किरदार बेहतर ढंग से सकता है... आपने एक ऐसे व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने के लिए अपना दिल और आत्मा और सब कुछ लगा दिया है, जिसे बहुत बहादुरी से जीया गया था।'' सनी ने आगे बताया कि उन्हें अपने भाई विक्की पर बहुत गर्व है।

msg1822108393-49940.jpg


सैम की वजह से बना बांग्लादेश (Who is Sam Bahadur)

बता दें, सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की लाइफ पर बेस्ड फिल्म है। सेना में उनका करियर 40 सालों और पांच युद्धों तक रहा। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे जिन्हें फील्ड मार्शल के पद दिया गया था और 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/CPQyd5a