Sunday, November 26, 2023

मोहम्मद शमी के बाद Haseen Jahan को मिला नया प्यार, शर्माते हुए बोलीं- 'दिल ले गया परदेसी...

Haseen Jahan viral video: क्रिकेटर मोहम्मद शमी (Mohammed shami) ने इस वर्ल्ड कप में अपनी बॉलिंग से सभी का दिल जीत लिया था। शमी के साथ ही विश्वकप के दौरान उनकी पत्नी हसनी जहां (Hasin Jahan) भी चर्चा में रहीं। एक बार फिर वह सुर्खियों में आ गई है। अब हसीन जहां ने एक इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया है। हसीन जहां का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है, जिससे दर्शक कयास लगा रहे हैं कि उनकी जिंदगी में एक नया हमसफर आ गया है आईये जानते हैं क्या है वो वीडियो...

दिल ले गया परदेसी कोई… (Mohammed shami wife Hassin Jahan Video Viral)
हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे व्हाइट कलर का सूट पहने नजर आ रही हैं और बॉलीवुड सॉन्ग पर अदाएं बिखेरती दिख रही हैं। हसीन जहां ने ‘तलाश’ फिल्म के गाने ’दिल ले गया परदेसी कोई रोकना था…’ पर रील बनाई है। ओरिजिनल गाने को करीना कपूर खान पर फिल्माया गया था. हसीन ने इस गाने पर अपनी चुन्नी को लहराते हुए यह गाती हुईं नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर हसीन जहां हमेशा एक्टिव रहती हैं और हाल ही कपिल देव को लेकर उन्होंने कमेंट किया था अब उनके इंस्टाग्राम के वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। यूजर्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं।

लोगों के किए कमेंट (Hassen Jahan Video Comment)
एक ने इन नए वीडियो को हसीन जहां का ड्रामा बताया है। एक यूजर ने लिखा, ’जिस फोन से ये रील्स बना रही हो, वह शमी ने ही गिफ्ट किया है।’ वहीं, एक का कहना था, ‘शमी भाई से माफी मांग लो, वे माफ कर देंगे उनका दिल बहुत बड़ा है।’ एक ने कहा शायद मैडम को कोई दूसरा मिल गया है। बता दें, हसीन जहां ने मोहम्मद शमी से दूसरा निकाह किया था। उसके बाद उन्होंने क्रिकेटर पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने, मारपीट करने और दूसरी महिलाओं से संबंध रखने के आरोप लगाए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/XS4O8xH