Thursday, November 2, 2023

Leo Box Office Collection: ‘लियो’ की शुक्रवार को आई आंधी, 15वें दिन रच दिया इतिहास

Box Office Collection: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की फिल्म लियो को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म हर दिन इतिहास रच रही है, फिल्म ने रजनीकांत का रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक बार फिर खुद को ब्लॉकबस्टर साबित किया है। ‘लियो’ (Leo) का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन से धुंआधार कारोबार किया है और ये फिल्म अब 300 करोड़ ये ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। जहां, फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर क्रेज बना हुआ है तो ऐसे में वीकेंड पर फिल्म एक बार फिल्म शानदार कमाई करेगी। अब Sacnilk ने अपने ट्रेड के अनुसार जो शुक्रवार के आंकड़े जारी किए हैं उनके अनुसार फिल्म ने 15वें दिन बवाल काट दिया है।

'लियो' ने 15वें दिन रचा इतिहास (Leo Box Offoce Collection Day 15)
Sacnilk ने बुधवार को जो लियो के आंकड़े बताए हैं वह इतिहास रचने वाले हैं, फिल्म ने रनजीकांत की फिल्म जेलर का रिकॉर्ड तोड़ा है। लियो ने शुक्रवार यानी 15वें दिन 2 नवंबर को 2.90 करोड़ का कलेक्शन किया है वहीं, जेलर ने अपने 15वें दिन 55 लाख का कारोबार किया था, अब लियो का कुल कलेक्शन 317.85 करोड़ हो गया है।

‘लियो’ इंडियन और कॉलीवुड दोनों के बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्में की लिस्ट में आ गई है। लियो का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 553.7 करोड़ हो गया है, अब फिल्म से वीकेंड पर जबरदस्त कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/24RwcYy