Wednesday, November 1, 2023

Dunki Teaser: दिल थाम लीजिए! आज सुबह 11 बजे आएगा डंकी का टीजर, उम्दा और शानदार होगी फिल्म

Shah Rukh Khan Birthday Dunki Teaser: 'डंकी' (Dunki) फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, पर फिल्म का क्रेज अभी से देखा जा सकता है। किंग खान अपने फैंस को अपने जन्मदिन पर एक बड़ा सरप्राइज देने जा रहे हैं, वह अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी का इस दिन 2 नवंबर को सुबह 11 बजे टीजर रिलीज करेंगे। बता दें, आज शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं, जहां, उनकी फिल्म जवान और पठान ब्लॉकबस्टर रही थी, उन्हें डंकी से भी उतनी ही उम्मीद है, डंकी का डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है, फिल्म के 2 टीजर रिलीज होंगे एक तो आज और एक दीवाली पर...

2 नवंबर 11 बजे होगा डंकी का टीजर रिलीज (Dunki Tease Release On 2 November)
डंकी फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है और इसका पहला रिव्यू बोमन ईरानी ने दिया है उन्हें यह मूवी देख ली है और उन्होंने बताया है कि फिल्म शानदार होने वाली है, डंकी जवान और पठान दोनों से काफी अलग होगी। आज जब टीजर रिलीज होगा, उसमें शाहरुख खान की झलक के साथ कलाकारों का भी जिक्र किया जाएगा। जो शाहरुख खान के लिए भी नई चीज है।

'डंकी' का टीजर 12 नवंबर को सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' के दिन रिलीज होगा। डंकी फिल्म की कहानी बेहद उम्दा होगी और जबरदस्त है और ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cfFXG4K