Wednesday, November 22, 2023

Kartik Aaryan के बर्थडे पर खत्म हुआ करण जौहर से झगड़ा, दुश्मनी भूल की नई फिल्म अनाउंस

Kartik Aaryan Birthday: बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का आज 33वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर ने कार्तिक को एक खास तोहफ दिया है। जिसे देखकर लग रहा है करण जौहर ने कार्तिक आर्यन से झगड़ा खत्म कर लिया है। कार्तिक के बर्थ डे पर करण मतभेद भूलकर एक नई फिल्म की अनाउंसमेंट की है। इसकी जानकारी करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करके दी है। जो अब चर्चा का विषय बना हुआ है।


जानिए करण ने कार्तिक के लिए क्या लिखा
कार्तिक आर्यन के साथ फोटो शेयर करते हुए करण जौहर ने बर्थडे पर खास तोहफा दिया है। साथ ही कार्तिक का बर्थडे विश भी किया है। करण ने लिखा, “जन्मदिन की आपको ढ़ेर सारी शुभकामनाएं। हमारा साथ इसी तरह से मजबूत होता रहे।” इसके बाद करण ने कार्तिक संग अपनी एक अनटाइटल्ड फिल्म की घोषणा की है। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को संदीप मोदी डायरेक्ट करने वाले हैं। फिल्म 15 अगस्त साल 2025 को रिलीज होगी।


kartika_aryan_.jpg



कार्तिक ने कटोरी के साथ मनाया अपना बर्थडे
वहीं कार्तिक ने करण के बर्थडे पोस्ट पर रिएक्ट किया है। उन्होंने कमेंट में हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। कार्तिक ने अपने जन्मदिन पर एक खास फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पेट कटोरी के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में केक कट करने से पहले एक्टर हाथ जोड़कर बर्थडे विश मांगते हुए दिख रहे हैं। वहीं उनके बगल में बैठा कटोरी केक की तरफ देख रहा है। कार्तिक आर्यन की डॉग का नाम कटोरी है। डॉग से उनका प्यार ही है कि उन्होंने कटोरी आर्यन नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट भी खोला हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/shPwEIU