Friday, November 17, 2023

Tiger 3 की छप्पर-फाड़ कमाई जारी, 5वें दिन 300 करोड़ के करीब पहुंची सलमान की फिल्म

Tiger 3 Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ रिलीज के एक हफ्ते से भी कम समय में ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी। यह एक्शन-थ्रिलर दिवाली की छुट्टियों के मौके पर रविवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म ने कुछ दिनों बाद भाई दूज की छुट्टियों का भी पूरा फायदा उठाया, लेकिन तब से इसमें गिरावट आ रही है।

जानिए 'टाइगर 3' की पांचवें दिन की कमाई
वाईआरएफ ने उम्मीद नहीं की होगी कि फिल्म अपने शुरुआती कुछ दिनों में इतना अच्छा प्रदर्शन जारी रखेगी, लेकिन दिन-ब-दिन गिरावट बढ़ रही है। लेकिन फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर रही है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार को सिनेमाघरों में अपने पांचवें दिन टाइगर 3 ने 18.5 करोड़ रुपये कमाए, जो चौथे दिन की 21 करोड़ रुपये की कमाई से कम है।

पांचवें दिन को मिलाकर फिल्म की कुल 187.65 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि, ‘टाइगर 3’ की घरेलू कमाई अब 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर गई है। सिर्फ 4 दिन में फिल्म ने 271.50 करोड़ का कलेक्शन करके ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर भी राज किया है। फिल्म की कमाई को देख ऐसा लग रहा 'जवान' और 'गदर 2' जैसी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ना मुश्किल है।

जवान और गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ पाना लग रहा मुश्किल
शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने रिलीज के पांचवें दिन 39.1 करोड़ का कारोबार किया था। वहीं सनी देओल की 'गदर 2' भी 55.4 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन सलमान की फिल्म ‘टाइगर 3’ इन सभी के मुकाबले बॉक्स ऑफिस पर फुस्स होती नजर आ रही है। ‘टाइगर 3’ वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 5वीं फिल्म है और टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/TK3YDzr