Thursday, December 14, 2023

स्टेज पर 30 साल का सिंगर कर रहा था परफॉर्म, अचानक से गिरकर हुई मौत, वीडियो में कैद हुआ पूरा वाकया

Pedro Henrique heart attack: ब्राजील के गॉस्पल सिंगर पेड्रो हेनरिक की बीच परफॉरमेंस में मौत हो गई। 30 साल के पेड्रो ब्राजील के एक धार्मिक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे। परफॉर्मन्स के बीच वो अचानक से जमीन पर गिर गए और बेहोश हो गए। ये पूरा वाकया वीडियो में कैद हो गया है।

परफॉरमेंस के बीच सिंगर की हुई अचानक मौत
वीडियो में पेड्रो हेनरिक को स्टेज के किनारे पर खड़े होकर गाना गए रहे हैं। पेड्रो Vai Ser Tão Lindo नाम का गाना गा रहे थे। व्हाइट पैंट-सूट पहने वो अपनी बाहें फैलाए खड़े थे। ऑडियंस में खड़े फैंस भी उनके सुर में सुर मिलाने की कोशिश कर रहे थे। एक लंबा नोट लेने के बाद वो थोड़ा रुके, उनका बैलेंस बिगड़ा और वो स्टेज पर गिरकर बेहोश हो गए।


यह भी पढ़ें: करीना कपूर ने 14 साल बाद किया बड़ा खुलासा, जानें कुर्बान फिल्म में बोल्ड सीन्स की सच्चाई

सामने आया अचानक मौत का कारण
स्टेज पर गिरने के बाद पेड्रो हेनरिक को तुरंत पास के क्लीनिक लेकर जाया गया। क्लीनिक में सिंगर को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि स्टेज पर परफॉर्म करने जाने से पहले उन्होंने अपने दोस्त को कहा था कि वो बहुत थके हुए हैं। हेनरिक के रिकॉर्ड लेबल Todah Music ने रेडियो 93 से बातचीत में कहा कि सिंगर को काफी खतरनाक हार्ट अटैक आया था, जिसके चलते उनकी जान गई रिकॉर्ड लेबल ने सिंगर को एक अच्छा और खुशमिजाज इंसान भी बताया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/SRxqMgl