Friday, December 15, 2023

Amitabh Bachchan का निकला बेटी श्वेता नंदा पर गुस्सा, ये हरकत नहीं आई पसंद, बोले- बेटी हो तो…

Aishwarya Rai And Amitabh Bachchan: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन का पूरा परिवार इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ है। खबरें आ रही हैं कि ऐश्वर्या राय ने अपना ससुराल छोड़ दिया है। इन खबरों के बीच अब अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता नंदा की एक हरकत से नाराज हो गए हैं। आईये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ है दोनों के बीच...

अमिताभ बच्चन इस हरकत पर हुए गुस्सा (Amitabh Bachchan And Shweta Bachchan)
'कौन बनेगा करोड़पति 15' पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन पहुंची थी। वह उस शो का हिस्सा नहीं थी क्योंकि शो में 'द आर्चीज' की टीम आई थी। तो श्वेता के बेटे अगस्त्य ने कंटेस्टेंट्स बन जब लाइफलाइन यूज की तो श्वेता को वीडियो कॉल किया था। कॉल पर आते ही श्वेता ने अमिताभ बच्चन को पापा कह दिया। इस बात पर अमिताभ ने उन्हें टोक दिया। फिर श्वेता इंग्लिश में जवाब देने लगीं तो फिर अमिताभ ने उनकी खिंचाई कर डाली। बावजूद इसके अमिताभ बच्चन की बेटी की मदद भी सक्सेसफुल रही और जवाब सही निकला। दोनों का ये एक मजेदार किस्सा दर्शकों को खूब पसंद आया।

अंग्रेजी बोलने पर टोकी गईं श्वेता (Abhishek Bachchan And Shweta Bachchan)
श्वेता का बताया ऑप्शन सही निकलता है तो बिग बी श्वेता से बोलते हैं, मैं आपको प्रणाम करता हूं। आप घर पर मिलिए फिर आपको बताता हूं। आपको कैसे पता कि यह सही जवाब है? श्वेता अंग्रेजी में बोलती हैं कि वह बड़ी आर्चीज फैन हैं। बिग बी फिर उन्हें याद दिलाते हैं कि केबीसी हिंदी शो है। इसके बाद श्वेता हिंदी बोलती हैं। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं, क्योंकि आप मेरी बेटी हैं इसलिए माफ करता हूं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/c5RtnYv