Sunday, December 3, 2023

जानिए क्यों Ranbir Kapoor के पैर चाटना चाहते हैं राम गोपाल वर्मा? Animal को लेकर कह दी बड़ी बात

Ranbir Kapoor Animal: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचा दिया है। सोशल मीडिया पर भी फिल्म का अलग ही क्रेज है। इसके रिव्यू हर कोई दे रहा है। इस बीच राम गोपाल वर्मा ने 'एनिमल' के बारे में ऐसा कुछ कहा है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। राम गोपाल वर्मा ने भारद्वाज रंगन के ब्लॉग पर 'एनिमल' की समीक्षा की है। डायरेक्टर ने कहा, “बॉक्स ऑफिस पर इसकी परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद 'एनिमल' को लेकर काफी संघर्ष किया जाएगा और मुझे सच में विश्वास है कि यह अपनी ईमानदारी से सांस्कृतिक बदलाव ला सकती है।”

इस दौरान राम गोपाल वर्मा ने अपने रिव्यू में कई स्पॉइलर दिए हैं। उन्होंने ‘एनिमल’ के एक प्री-इंटरवल सीक्वेंस की तुलना माइकल जैक्सन के 'बीट इट’ से की है। साथ ही राम गोपाल वर्मा ने फिल्म में रणबीर के न्यूड सीन की भी सराहना की और कहा, “ये एक और टैलेंटेड पल वह है जब विजय न्यूड होकर चलता है और जश्न मनाता है..फ़क्कक।”

राम गोपाल वर्मा बोले- “रणबीर कपूर का पैर चाटना चाहता हूं”
उन्होंने आगे संदीप रेड्डी वांगा की सराहना की और कहा, “अरे संदीप वांगा, आप अपने पैरों की एक तस्वीर भेजें ताकि मैं कई कारणों से उन्हें छू सकूं। मैं तुम्हारे मुंह को चूमना चाहता हूं और रणबीर कपूर के दोनों पैरों को चाटना चाहता हूं। ट्रेलर से मैं चिंता में था कि रणबीर कुछ हद तक टॉप पर जा सकते हैं, लेकिन यह पहली बार है कि मैं एक फिल्म निर्माता और सिर्फ एक दर्शक के रूप में, फिल्म देखने के बाद पूरी तरह से खुश हूं।”

संदीप रेड्डी को चूमना चाहते हैं राम गोपाल वर्मा
राम गोपाल वर्मा ने आगे कहा, “मैंने अपने पूरे करियर में किसी एक्टर की इतनी अधिक पकड़ कभी नहीं देखी है, मैं उस एक सीन की भी तारीफ कर रहा हूं, जहां वह तृप्ति को अपना जूता चाटने के लिए कहते हैं। एनिमल देखने के बाद मुझे एहसास हुआ कि संदीप और बाकी मास कमर्शियल डायरेक्टर्स के बीच अंतर यह है कि वे सभी मानते हैं कि दर्शक उनसे बहुत नीचे हैं, और उनका मानना है कि सभी दर्शक बिल्कुल उनके जैसे हैं।”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rS3uy0z