Monday, December 4, 2023

Animal Box Office: 'एनिमल' मंडे को लाई आंधी, चौथे दिन 400 करोड़ की कमाई कर रचा इतिहास

Box Office Collection: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल (Animal) को रिलीज हुए बॉक्स ऑफिस पर 4 दिन हो गए हैं। फिल्म का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। पहले दिन से ही शोज़ हाउसफुल हैं और 'एनिमल' लगातार रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाती दिख रही हैं। ये फिल्म बंपर पर बंपर कमाई करती जा रही है। मानों कलेक्शन की एक तरह से सुनामी ला रखी है। एनिमल ने महज 4 दिनों में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब Sacnilk ने अपने ट्रेड के अनुसार एनिमल के मंडे के आंकड़े जारी किए हैं। फिल्म ने एक बार फिर इतिहार रच दिया है।

एनिमल ने चौथे दिन रचा इतिहास (Animal Box Office Collection Day 4)
Sacnilk ने जो एनिमल के मंडे के नंबर्स बताए हैं। उसके मुताबिक फिल्म ने विशाल कलेक्शन करते हुए मंडे 4 दिसंबर रिलीज के चौथे दिन 39.9 करोड़ रुपए का धमाकेदार कलेक्शन किया है। जो वीक डेज और खासकर पहले सोमवार के लिहाज से बम्पर माना जाएगा। कुल मिलाकर फिल्म ने 4 दिनों में 241.43 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

'एनिमल' ने सोमवार को हिन्दी में 36 करोड़, तेलुगू में 3.5 करोड़, तमिल में 30 लाख और कन्नड़ में 9 लाख रुपए की कमाई की है। अब फिल्म धीरे-धीरे जवान (Jawan) और पठान (Pathan) जैसी बड़ी फिल्मों के भी रिकॉर्ड तोड़ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/1etlIUG