Wednesday, December 20, 2023

श्रेयस तलपड़े को मिली अस्पताल से छुट्टी, पत्नी दीप्ति ने कुछ इस तरह किया पति का स्वागत

अभिनेता श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति तलपड़े ने एक पोस्ट शेयर कर उनके प्रशंसकों और फॉलोअर्स को जानकारी दी। पोस्ट में दीप्ति ने बताया कि श्रेयस को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। दीप्ति ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपनी और श्रेयस की कई तस्वीरें साझा कीं। उन्होंने परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए छोटे नोट भी लिखा।

दीप्ति ने पोस्ट कर कहा
दीप्ति ने तस्वीरों के साथ लिखा, "मेरी जिंदगी। श्रेयस, घर वापस आ गया है... सुरक्षित और स्वस्थ। मैं श्रेयस से यह कहते हुए बहस करूंगी कि मुझे नहीं पता कि मैं अपना विश्वास कहां रखूं। आज मुझे अपने सवाल का जवाब पता है।" सवाल, सर्वशक्तिमान ईश्वर। वह उस शाम मेरे साथ थे जब हमारे जीवन में यह कठोर घटना घटी। मुझे नहीं लगता कि मैं अब से कभी उनके अस्तित्व पर सवाल उठाऊंगी।"

दीप्ति ने दोस्तों, परिवार को दिया धन्यवाद
दीप्ति ने यह भी कहा, "मैं अपने दोस्तों, परिवार और हमारी फिल्म इंडस्ट्री... हिंदी और मराठी सभी के प्यार के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। जिनमें से कुछ ने अपना सब कुछ छोड़ दिया और मेरे साथ खड़े रहे। यह आप सभी की वजह से है। मैं अकेली नहीं थी। मेरे पास सहारा लेने के लिए कंधे थे और मजबूत बने रहने के लिए अपार समर्थन था।"

यह भी पढ़ें: 'एनिमल' स्टार रणबीर कपूर के साथ वायरल हुई इस सुपरस्टार की बेटी की फोटो, डिनर पर दोनों दिखे संग

श्रेयस की सेहत
हाल ही में श्रेयस तलपड़े को दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और एंजियोप्लास्टी की गई थी। श्रेयस को कथित तौर पर बेचैनी की शिकायत थी। श्रेयस 14 दिसंबर को अपने घर पर गिर गए थे जिसके बाद उन्हें अंधेरी के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया था।

यह भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने खरीदी ₹3.5 करोड़ से अधिक की मर्सिडीज,सामने आई तस्वीरें




from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dm4on92