Thursday, December 28, 2023

Salaar Box Office: प्रभास की ‘सालार’ ने तोड़े रिकॉर्ड, ₹500 करोड़ क्लब में की एंट्री

Salaar Box Office Collection: प्रभास-स्टारर फिल्म सालार ने रिलीज के पहले दिन से ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और ओपनिंग डे पर 90 करोड़ से अधिक का कारोबार किया। प्रभास की इस फिल्म की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर ‘पठान’ और ‘जवान’ जैसी फिल्मों को मात दे दी है।

'सालार' ने 6 दिनों में की इतनी कमाई
सालार ने रिलीज के पहले दिन 90.7 करोड़, दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05, चौथे दिन 42.50 करोड़, पांचवे दिन 24.9 करोड़ और छठे दिन ₹ 15.1 करोड़ का कोराबर किया।

सातवें दिन की बंपर कमाई
सालार लगातार बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर रही है। वहीं इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क (Sacnilk) के रिपोर्ट के मुताबिक, सातवें दिन फिल्म ने ₹ 13.50 की कमाई की है।

₹500 करोड़ क्लब में की एंट्री
फिल्म सालार की रिलीज दुनियाभर में हुई। जिसके साथ महज सात दिन के अंदर 'सालार' ने ₹500 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन पूरा कर लिया है। वहीं वीकेंड पर फिल्म का कलेक्शन और दिलचस्प होने वाला है।

फिल्म के बारे में
यह फिल्म प्रशांत नील और प्रभास के बीच सबसे बड़े सहयोग का प्रतीक है, जो मेगा-एक्शन से भरपूर सिनेमा में तहलका मचाने पहली बार एक साथ आए थे। फिल्म में प्रभास 'सालार' का मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म के तहत विजय किरागांदुर ने किया है। सालार में प्रभास के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी, टीनू आनंद और जगपति बाबू भी हैं।


यह भी पढ़ें: सिद्धांत चतुवेर्दी ने बताया आखिर क्या हुआ था 16 साल पहले, छोटी सी उम्र में टूटा था दिल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/d32l4Z8