Friday, December 1, 2023

Tiger 3 Box Office Day 19: ‘टाइगर 3’ का ‘एनिमल’ के सामने जलवा बरकरार, गुरुवार को बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा

Tiger 3 Box Office Day 19: सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ रिलीज के 19 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखे हुए है। सैकनिल्क रिपोर्ट के अनुसार, एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) के बाद टाइगर श्रृंखला की पार्ट 3 ने सभी भाषाओं में अपने 19वें दिन 1.85 करोड़ रुपये की कमाई की। पहले 18 दिनों के दौरान घरेलू स्तर पर 278.05 करोड़ की कमाई के साथ, फिल्म की कुल कमाई अब भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 279.90 करोड़ हो गई है।

शाहरुख खान के कैमियो ने फिल्म की बढ़ा दी चर्चा
बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पोस्ट में टाइगर 3 की दूसरे सप्ताह की कमाई की एक झलक पेश की। अपडेट के अनुसार, फिल्म के हिंदी संस्करण ने दूसरे सप्ताह के दौरान बकाया 231.75 करोड़ जमा किए थे। इसके अतिरिक्त, तमिल और तेलुगु संस्करणों के संयुक्त योगदान ने पहले से ही प्रभावशाली दो सप्ताह के कुल योग में अतिरिक्त 6.35 करोड़ जोड़ दिए। शाहरुख खान के कैमियो ने फिल्म की चर्चा को और बढ़ा दिया है।





‘टाइगर 3’ जल्द दिसंबर में OTT पर रिलीज होगी। ये फिल्म अमेजन प्राइम पर आएगी। वहीं, बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 को टक्कर देने के लिए रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ शुक्रवार को यानी 1 दिसंबर को दस्तक दे दी है। फिल्म ‘एनिमल’ के रिलीज के पहले दिन भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘टाइगर 3’ का बज बना हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lesLoM9