Friday, December 1, 2023

Animal Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन रणबीर की ‘एनिमल’ ने 100 करोड़ से की ओपनिंग, रिपोर्ट आई सामने

Animal Box Office Collection Day 1: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म का क्रेज सातवें आसमान पर है। इतना ही नहीं फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग ने साबित कर दिया है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने वाली है। जिस तरह से ‘एनिमल’ की बंपर एडवांस बुकिंग हो रही है और लोग टिकट विंडो से टिकट ले रहे हैं। उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है कि ‘एनिमल’ वर्ल्ड वाइड पहले दिन 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लेगी।

जानिए पहले दिन की कमाई
सैकनिल्क रिपोर्ट के अनुसार, ‘एनिमल’ ओरिजनल हिंदी वर्जन में 50-60 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं डब किए गए तेलुगु संस्करण में 10+ करोड़ की कमाई करने की संभावना है। फिल्म की कुल घरेलू ओपनिंग 65+ करोड़ होने का अनुमान है। दिलचस्प बात ये है कि एडल्ट रेटिंग के बावजूद, फिल्म की पहले दिन की ये संभावित कमाई बेहद शानदार है।

वहीं, विदेशी बॉक्स ऑफिस पर एनिमल के पहले दिन $5 मिलियन - $6 मिलियन यानी 41 से 50 करोड़ की कमाई करने का अनुमान है, जिसमें उत्तरी अमेरिका में प्रीमियर भी शामिल यानी की एनिमल पहले दिन दुनिया भर में लगभग 100-115 करोड़ की कमाई कर सकती है। इससे पहले 105 करोड़ के साथ "पठान" और 129 करोड़ के साथ "जवान" दुनिया भर में 100+ करोड़ के साथ ओपनिंग करने वाली साल 2023 की दो फिल्में हैं। अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ का भी नाम शामिल हो सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kHpxr18