Wednesday, December 6, 2023

Animal के एक सीन से ये एक्ट्रेस रातों रात हुई फेमस, 7 दिन से गूगल पर काट रही बवाल

Animal Actress Tripti Dimri: रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के बारे में बाजार में बहुत हलचल है। लोग फिल्म की सराहना कर रहे हैं और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई कर रही है। इस दौरान, एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने फिल्म में रणवीर के साथ कुछ बोल्ड सीन्स के लिए चर्चा में आई हैं। इन सीन्स की वजह से तृप्ति को पहचान मिल रही है, जो पहले की फिल्मों में नहीं हुआ था।

नग्न सीन्स से तृप्ति को मिली खास पहचान
रणवीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के बारे में पहले ही खबरें थीं। फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया था और ट्रेलर के बाद ही फिल्म में हिंसा की बातें छाई जा रही थीं। लेकिन फिल्म देखने वालों को बड़ी स्तब्ध कर देने वाली बात एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी का रोल रहा है। तृप्ति डिमरी ने फिल्म 'एनिमल' के दूसरे हाफ में रणवीर कपूर के साथ एक लव मेकिंग सीन किया है, जिससे इस सीन का सोशल मीडिया पर तहलका मचा है। लोग इस सीन की चर्चा कर रहे हैं और तृप्ति डिमरी की पहचान में वृद्धि हुई है।


tripti_.jpg


जानिए तृप्ति डिमरी का करियर

तृप्ति डिमरी ने पहले ही चार फिल्मों में हिरोइन के रूप में अपनी पहचान बना ली है। उनका करियर छह-सात साल पुराना है, जिसमें उन्होंने श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' में एक छोटी भूमिका किया। इसके बाद, उन्होंने फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े के साथ काम किया, लेकिन इन फिल्मों की सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: 6 लाख में बनी फिल्म ने 800 करोड़ रुपए का किया कलेक्शन

तृप्ति ने ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्में 'बुलबुल' और 'कला' में केंद्रीय भूमिकाओं में अच्छा काम किया है और इसके लिए सराहा गया है। एनिमल के सीन के कारण, तृप्ति डिमरी अब सुर्खियों में हैं और लोग उनके करियर की ओर ध्यान दे रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/5nyALFI