Friday, December 22, 2023

मन्नारा और मुनव्वर के बीच हुआ भयंकर टकराव, दोस्ती में आई दरार

सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' के सफर में रोज़ नए मोड़ सामने आ रहे हैं, जिससे दर्शकों को नए दिलचस्प ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। शो के नए एपिसोड में मन्नारा और मुनव्वर के बीच काफी बहस हुई।

एपिसोड में हुई बहस
बिग बॉस में हुए कैप्टंसी टास्क में मुनव्वर फारुखी, ईशा मालवीय को सपोर्ट करने के चलते मन्नारा चोपड़ा को टास्क में ढोंगी कहते हैं, जिसके चलते मन्नारा उनसे काफी चिढ़ जाती हैं। फिर मुनव्वर जब उनके पास बात करने आते हैं और कहते हैं की उन्होंने उन्हें दोगला कहा तो बुरा लगा। तो मन्नारा पहले तो स्माइल करते हुए ये बोलती हैं कि उन्हें बहुत अच्छा लगा। लेकिन फिर वो उनसे कहती है कि वो अपने दोस्तों को जाकर दोगला बोलें और वह आगे से उन्हें दोगला ही बोलेंगी। जिसके बाद दोनों के बीच झगड़ा हो जाता है। मन्नारा, मुनव्वर को काफी कुछ सुनाती हैं। वह सॉरी भी बोलते हैं पर मन्नारा उनकी एक बात नहीं सुनती हैं और दोनों के बीत बात बढ़ती चली जाती है।

इनके बीच भी हुई लड़ाई
एक तरफ मन्नारा और मुनव्वर के बीच जमकर लड़ाई देखने को मिली वहीं दूसरी तरफ शो में अंकिता लोखंडे और अभिषेक के बीच भी लड़ाई हुई। दोनों के बीच पुराने मुद्दे को लेकर कई बार लड़ाई हो जाती है। जिस पर अंकिता फिर से वही बात ले आती हैं, जो अभिषेक ने विक्की को बोला था कि तुझे लड़की कैसे मिली, पता है। जिसके बाद अभिषेक, अंकिता से यह बोलते हैं कि वह उस बात को बार-बार सामने न लाएं और इस वजह से दोनों के बीच जमकर लड़ाई हो जाती है।

यह भी पढ़ें: सैफ़ अली ख़ान से एयरपोर्ट पर हुई भारी चूक, क्या करीना कभी माफ़ कर पायेंगी?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WzPMxBU