Saturday, December 30, 2023

Salaar Box Office: 'सालार' की सुनामी 9वें दिन भी बरकरार, रविवार को कमाई हुई प्रचंड

Salaar Box Office Collection Day 9: प्रभास की फिल्म 'सालार' रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों बहुत अच्छा रिस्पॉन्स दे रहे हैं। रिलीज से पहले से लेकर रिलीज के दूसरे शनिवार तक फिल्म को लेकर फैंस के बीच एक अलग दीवानगी देखने को मिल रही है। प्रभास की इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 308 करोड़ रुपये का कमाई कर लिया है, जिससे यह साफ है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हो रही है। इसके अलावा, इसने शाहरुख खान की 'डंकी' को भी पीछे छोड़ दिया है। आइए जानते हैं अब इसके 9वें दिन के कलेक्शन के बारे में…

केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'सालार' के कलेक्शन की बात करें तो, प्रभास की फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 90.7 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 56.35 करोड़ रुपये की कमाई किया था। इसके बाद फिल्म ने 8वें दिन यानी शनिवार को 9.62 करोड़ का कलेक्ट किया। इस बीच 9वें दिन यानी शनिवार का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

जानिए 9वें दिन 'सालार' ने की कितनी कमाई?
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास की फिल्म ने रिलीज के 9वें दिन यानी रविवार को 12.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसी के साथ फिल्म ‘सालार’ ने 9 दिनों का कुल कारोबार कर 329.62 करोड़ रुपये का दमदार कलेक्शन कर लिया है। वर्ल्डवाइड की बात करें तो, फिल्म ने 485 करोड़ का आकंड़ा छू लिया है। फिल्म हर रोज अच्छी कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें: प्रभास के पास है लक्जरी कारों का कलेक्शन, कीमत जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

'सालार' में प्रभास के अलावा कौन-कौन है?
'सालार' में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में हैं। इसके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू रेड्डी, टीनू देसाई समेत कई दमकार एक्टर अहम भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी दोस्ती पर बेस्ड है, जिसमें दो दोस्त किसी घटना की वजह से एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। ये फिल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। प्रभास को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/fqimCVR