Sunday, December 17, 2023

Animal Sunday Collection: ‘एनिमल’ 17वें दिन 500 करोड़ की कमाई करते हुए रचा इतिहास, रविवार को कलेक्शन बना आंधी

Animal Box Office Collection Day 17: रणबीर कपूर की 'एनिमल' ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते में भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है। हालांकि, दूसरे हफ्ते में 'एनिमल' की कमाई में थोड़ी कमी हुई थी, लेकिन तीसरे वीकेंड पर फिल्म ने फिर से बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार कमाई करते हुए चर्चा को अपनी तरफ कर रखा है। तीसरे शनिवार के बाद तीसरे रविवार भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया और धूमधाम से कमाई की है। चलिए, जानते हैं 'एनिमल' ने रिलीज के 17वें दिन, यानी थर्ड संडे को कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

'एनिमल' ने रिलीज के 17वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया?
100 करोड़ के बजट में बनी 'एनिमल' ने अपनी रिलीज के पहले हफ्ते में ही अपनी लागत से ज्यादा कमाई कर ली थी। फिल्म तीसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है और यह रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई कर रही है। 'एनिमल' ने पहले हफ्ते में 337.58 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 139.26 करोड़ रुपये रही। वहीं, तीसरे हफ्ते में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान बनाए रखा है।

'एनिमल' ने तीसरे शुक्रवार को 8.3 करोड़ का कलेक्शन किया था, वहीं तीसरे शनिवार को 'एनिमल' की कमाई में 54.22 फीसदी की बढ़ोतरी आई और इसने 12.8 करोड़ का कलेक्शन किया। तीसरे संडे फिल्म ने एक बार फिर इतिहास रचा है और यह 500 करोड़ के पार हो गई है। सैनकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, ‘एनिमल’ ने रिलीज के 17वें दिन यानी थर्ड संडे 15 करोड़ का रिकॉर्ड़ तोड़ कलेक्शन किया है। ‘एनिमल’ की 17 दिनों की कुल कमाई अब 512.94 करोड़ रुपये हो गई है।

यह भी पढ़ें: सुशांत सिंह राजपूत और उनकी मैनेजर का किया गया था मर्डर, नारायण राणे ने किया खुलासा

‘एनिमल’ की वर्ल्डवाइड कमाई कितनी है?
‘एनिमल’ ने देश ही नहीं, दुनियाभर में हलचल मचाई हुई है। घरेलू बाजार में, फिल्म ने सिर्फ 17 दिनों में 500 करोड़ से भी अधिक की कमाई कर ली है। इसके साथ ही, विश्वभर में भी फिल्म ने एक रिकॉर्ड ब्रेकिंग कलेक्शन दर्ज किया है।17वें दिन ‘एनिमल’ ने दुनियाभर में 830 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल ने अहम रोल प्ले किया है। ये फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6fkhqDv