Wednesday, December 13, 2023

‘इश्क’ फेम एक्टर सदाशिव अमरापुरकर के घर में लगी आग, जलकर खाक हुए 4 फ्लैट

Sadashiv Amrapurkar: 'इश्क' फिल्म के विलेन और अजय देवगन के पापा बने सदाशिव अमरापुरकर को लेक एक बड़ी खबर सामने आई है। दिवंगत अभिनेता के घर पर बुधवार को आग लग गई, जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया। एक्टर के अहमदानगर में चार फ्लैट हैं इसमें शॉर्ट सर्किट के बाद आग लगी और पूरा घर धूं-धू कर जल गया।

हादसे में हुई महिला घायल (Sadashiv Amrapurkar House Fire)
बता दें, जिस समय आग लगी थी उस समय घर में कई लोग मौजूद थे। पर समय रहते सभी बाहर आ गए। जैसे ही आग लगने की जानकारी मिली फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं और आग बुझा दी गई। हालांकि, जब फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, एक महिला अंदर ही फंसी हुई थी।

आग के समय घर में मौजूद थी महिला (Ishq Movie Actor Fire)
हादसा करीब 2 बजे हुआ और इस हादसे में फ्लैट में मौजूद सारा सामान भी जलकर खाक हो गया है। राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि, फ्लैट में जो महिला मौजूद थी, उसे कुछ मामूली चोटें आई हैं, जिसे रेस्क्यू करते ही अस्पताल पहुंचा दिया गया था।

बता दें, सदाशिव अमरापुरकर के सुमन अपार्टमेंट में चार फ्लैट्स हैं जिस फ्लैट में आग लगी, वह उनकी पत्नी सुनंदा सदाशिव के नाम पर है। एक्टर की पत्नी ने ये फ्लैट किराए पर दिया हुआ था। जिस महिला को ये घर किराए पर दिया है। उसका नाम ज्योति भोर बताया जा रहा है। जो जलते हुए फ्लैट में मौजूद थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/M51jFNy