Sunday, December 31, 2023

महाभारत के ‘अर्जुन’ दूसरी बार बने पापा, शहीर शेख की पत्नी ने फोटो शेयर कर नाम किया रिवील

Shaheer sheikh Ruchika Second Baby: टीवी शो महाभारत के अर्जुन बने एक्टर शहीर शेख के घर किलकारी गूंजी है। उनकी पत्नी रुचिका ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है। ऐसे में खुद एक्टर की पत्नी ने एक फोटो शेयर की है। इसमें रुचिका ने अपनी दूसरी बेटी का नाम भी रिवील कर दिया है। साथ में नए साल पर ये जानकारी अपने फैंस को शेयर की है। आईये जानते हैं आखिर क्या खास नाम रखा है अपनी बेटी का एक्टर ने...

रुचिका ने नाम भी किया रिवील
बता दें, रुचिका ने जो इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है उसमें पहली बेटी अनाया अपनी छोटी बहन को बेहद प्यार कर रही है। फोटो के साथ एक्टर की वाइफ ने अपनी दूसरी बेटी का नाम भी रिवील किया कर दिया है। पोस्ट के कैप्शन में लिखा- बहन होने की दूसरी सबसे अच्छी बात यह है कि वास्तव में कुछ भी नहीं है। कुछ भी तुलना नहीं की जा सकती है। अनाया और कुदरत।

shaheer_sheikh.jpg

बता दें कि, रुचिका ने बेटी को कब जन्म दिया था उन्होंने इसकी कोई जानकारी शेयर नहीं की। पर फोटो में उनकी बेटी कुछ महीने की लग रही है। शहीर ने भी अपनी पत्नी की दूसरी प्रेग्नेंसी की भनक किसी को नहीं लगने दी। लेकिन अब तीन साल बाद कपल दोबारा पेरेंट्स बन गया है। ये गुड न्यूज सुन उनके फैंस काफी खुश हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/T1t7MP3