Friday, December 1, 2023

Bigg Boss 17: बिग बॉस के नरेटर विजय विक्रम सिंह ने बयां किया दर्द, शो को लेकर किया बड़ा खुलासा

Bigg Boss 17 Vijay Vikram Singh: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के नरेटर विजय विक्रम सिंह को ट्रोलिंग किया जाता है। लोग उन्हें गलियां देते हैं और उनकी फैमिली को धमकी भी मिलती है। ऐसा विजय विक्रम सिंह ने हाल ही में बॉलीवुड बब्ल से बातचीत के दौरान कही है। इस दौरान उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

विजय विक्रम सिंह ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो बिग बॉस की आवाज नहीं हैं। बल्कि वो सिर्फ शो के नरेटर हैं। लोग उनकी इस बात को झूूठ समझते हैं और उन्हें ही बिग बॉस समझते हैं। यहीं वजह है कि जब भी शो से कोई स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स या उनका फेेवरेट कंटेस्टेंट एलिमिनेट होता है तो लोग मुझे गालियां देने का शुरू कर देते हैं। बिग बॉस के कारण विजय विक्रम सिंह ट्रोलिंग झेलते हैं।

जानिए विजय ने क्या कहा?
विजय विक्रम सिंह ने कहा, “मैंंने पिछले दो सालों में बहुत ट्रोलिंग झेली हैं। कंटेस्टेंट्स के बाहर होने के बाद लोगों ने मुझे खूब गालियां दी हैं। उन्हें लगता है कि मैं ही बिग बॉस हूं और मैं ही कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेट कर रहा हूं, लेकिन मैंने उन्हें कई बार समझाया है कि कंटेस्टेंट्स मेरे कहने पर नहीं बल्कि ऑडियंस के वोट्स के आधार पर बाहर होते हैं।”

विजय फैमिली को भी मिलती है धमकी
उन्होंने आगे कहा, “सिर्फ मुझे ही नहीं बल्कि कई बार मेरी फैमिली को भी लोगों ने इसमें खसीटा है और उन्हें धमकी दी है। दरअसल उन्हें भी नहीं पता की बिग बॉस कौन है ? वो एक इंसान है या कोई मशीन लेकिन अगर वो पर्सन भी हैं तो भी वो बस अपनी जॉब कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tRZuhMO