Tuesday, December 26, 2023

तृप्ति डिमरी 'आशिकी 3' में कार्तिक आर्यन के साथ करेंगी रोमांस, बात हुई पक्की रिपोर्ट आई सामने

Tripti Dimri Kartik Aaryan In 'Aashiqui 3': 'एनिमल' के रिलीज होने के बाद से तृप्ति डिमरी की चर्चा हर जगह हो रही है। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी। हालांकि इससे पहले तृप्ति को फिल्म 'काला' और 'बुलबुल' के लिए भी सराहना मिली। लेकिन 'एनिमल' से वह इतनी फेमस हुईं कि लोगों ने उन्हें अब नेशनल क्रश कहना शुरू कर दिया है। इसी बीच उनके फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है।

'आशिकी 3' के लिए भूषण कुमार ने तृप्ति को किया साइन
कुछ समय पहले कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली 'आशिकी 3' की घोषणा की गई है। इस फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बसु होंगे और इसके प्रोड्यूसर भूषण कुमार हैं। दिलचस्प बात यह है कि भूषण 'एनिमल' के निर्माता भी हैं, और एक ताजा रिपोर्ट से पता चलता है कि उन्होंने तृप्ति को साइन किया है।

'आशिकी 3' की लीड रोल में होंगी तृप्ति
पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, 'आशिकी 3' में हीरोइन तृप्ति डिमरी होंगी। निर्माता भूषण कुमार ने उन्हें इस फिल्म के लिए साइन किया है। वैसे 'आशिकी 3' में फीमेल लीड रोल कौन निभाएगा, इस पर काफी समय से चर्चा हो रही थी, लेकिन लगता है कि यह तलाश अब खत्म हो गई है। बातचीत बहुत समय से चल रही थी और आखिरकार तृप्ति को लॉक कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भूलकर भी ना देखें 2023 की ये 5 फिल्में, टाइम की बर्बादी के साथ होगा सिरदर्द

फिल्म 2024 के मार्च अप्रैल में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। दोनों कलाकार शूटिंग शुरू करने से पहले कुछ वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग करने वाले हैं। यह पहली बार है जब कार्तिक तृप्ति के साथ काम करते नजर आएंगे। 'आशिकी 2' को रिलीज हुए 10 साल हो गए हैं और फैन्स इसके तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। कुछ समय पहले, निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा था कि उन्होंने फिल्म की घोषणा बहुत जल्दी कर दी है क्योंकि अभी भी काफी कुछ फाइनल होना बाकी है, जिसमें फीमेल लीड भी शामिल है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि फिल्म अब ट्रैक पर है और जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0kdoqWl