Sunday, December 10, 2023

‘मेरे पापा ने गलत किया, मैं कभी नहीं दोहराऊंगा’ बॉबी देओल ने धर्मेंद्र के लिए क्यों कही कड़वी बातें

Bobby Deol on Dharmendra: एक्टर बॉबी देओल इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी एक्टिंग ने सबको दीवाना बना दिया है। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पिता धर्मेंद्र के लिए काफी हैरान करने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा- मैं अपने पापा की गलती नहीं दोहराना चाहता। ये उनके फैंस को हैरान कर रहा है। जानते हैं। आखिर ऐसा क्या और क्यों बोल गए एक्टर...

धर्मेंद्र की ये गलती बॉबी नहीं भूल सकते? (Bobby Deol On Father Dharmendra)
बॉबी देओल का एक इंटरव्यू इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। एक्टर ने अपने पिता और दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया और कहा कि मैं उनकी गलतियां कभी नहीं दोहराना चाहूंगा।

बॉबी ने अपने बेटों के साथ बॉन्ड को लेकर कहा कि, जैसा मेरे पिता का रिश्ता मेरे साथ था। वैसे रिश्ता मेरा अपने बेटों के साथ बिल्कुल भी नहीं है। क्योंकि उस दौरान आप पिता से बहस बिल्कुल नहीं कर सकते थे और मेरे अंदर भी हमेशा से ये झिझक रही है..मैंने हमेशा ये ही कोशिश की है कि, जैसा मेरे साथ हुआ, वैसा मेरे बच्चों के साथ ना हो। इसमें मेरे पिता की भी कोई गलती नहीं है, क्योंकि वो उसी माहौल में बड़े हुए थे।”

बॉबी ने पत्नी की तारीफ में बांधे पुल (Animal Box Office Collection)
बॉबी देओल ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए कहा कि, मैंने अपनी पत्नी को भी कभी काम करने से नहीं रोका बल्कि जो कुछ भी मैं आज हूं वो सिर्फ मेरी पत्नी की वजह से हूं...” वहीं बात करें बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ की तो ये इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने बवाल काटा हुआ है। फिल्म ने दुनियाभर में 650 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/T6lRJX3